Viral Video: बंदर और कुत्ते की जोड़ी ने की दुकान से चोरी, देखें ये मजेदार वीडियो…

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुत्ते और बंदर की दोस्ती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
308
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर दोस्ती की मिसाल देता एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में आप एक कुत्ते और बंदर की दोस्ती देख सकते हैं। इसमें बंदर कुत्ते की पीठ पर चढ़ के एक दुकान से चिप्स के पैकेट चुराने की कोशिश कर रहा है।

Screenshot 2022 05 20 151021

Viral Video: दिसंबर में पोस्ट किया गया था ये वीडियो

हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना है। दरअसल, इसे दिसम्बर में पोस्ट किया गया था जब मुम्बई में कुत्ते और बंदर एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे। उस समय एक यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि कौन कहता है कुत्ता और बंदर दोस्त नहीं हो सकते हैं।

Viral Video: उस समय शेयर किया वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर लिखा है कि उन्हें उनके दोस्तों की याद आ गई।

Screenshot 2022 05 20 151110

Viral Video: हजारों लोगों ने किया लाइक

कुत्ते और बंदर की दोस्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसको इंस्टाग्राम के Memes.bks के अकाउंट से शेयर किया गया था। इसे अब तक 25,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और लगभग 29,000 लोगों ने देखा है। एक लंबे समय से देखा जा रहा है कि बंदर और कुत्ते एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं लेकिन इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया और सभी काफी तारीफ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Viral Video: ट्रैफिक सिग्नल पर दो दोस्तों के फोटो सेशन का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा-“कहां से आते हैं ये लोग”

Assam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP MLA को जवान ने गोद में उठा कर नाव तक पहुंचाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here