Viral Video: ट्रैफिक सिग्नल पर दो दोस्तों के फोटो सेशन का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा-“कहां से आते हैं ये लोग”

Viral Video: IPS Dipanshu Kabra ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दो लोगों को ट्रैफिक सिग्नल पर तस्वीरें क्लिक करते हुए दिखाया गया है।

0
271
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल ही जाती है। हाल ही में IPS Dipanshu Kabra ने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में दो लोगों को ट्रैफिक सिग्नल पर फोटो क्लिक करते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, इस वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है।

Screenshot 2022 05 19 150645

Viral Video: ट्रैफिक बूथ पर दिए पोज

IPS Dipanshu Kabra द्वारा शेयर किए गए इस 6 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक सिग्नल पर दो लोग तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। उन्हें अपने आसपास के माहौल से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इस वीडियो में एक लड़का फोटो क्लिक कर रहा है तो वहीं दूसरा पुलिस बूथ पर खड़े होकर पोज दे रहा है। यह फोटो सेशन तब तक चला जब तक ग्रीन लाइट नहीं हुई।

Viral Video: IAS Dipanshu Kabra ने किया ट्वीट

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा, “MobileObsession”। आज के समय में लोग मोबाइल और फोटो के कितने दीवाने हो चुके हैं इस बात का अंदाजा इस वीडियो को देख के लगाया जा सकता है।

संबंधित खबरें:

Viral Video: “जरा सा झूम लूं मैं” गाने पर मस्ती करते दिखे कपल, यूजर्स ने कहा- “लंदन के काजोल-शाहरुख”

Viral Video: एक ही ब्लैकबोर्ड पर चल रही हिन्दी और उर्दू की क्लास, बिहार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था की गवाही दे रहा ये VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here