एयरपोर्ट पर टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल को देख भावुक हुई महिला, किया दंडवत प्रणाम; देखें Viral Video

0
330
एयरपोर्ट पर टीवी के 'राम' अरुण गोविल को देख भावुक हुई महिला, किया दंडवत प्रणाम; देखें Viral Video
एयरपोर्ट पर टीवी के 'राम' अरुण गोविल को देख भावुक हुई महिला, किया दंडवत प्रणाम; देखें Viral Video

Viral Video: टीवी पर प्रसारित होने वाले पहले ‘रामायण’ और उसके किरदारों को आखिर कौन भूल सकता है। सभी कलाकारों ने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है। यहां तक कि आज भी कई लोगों के मंदिर में भगवान राम-सीता की जगह इन्हीं किरदारों की तस्वीरें मिल जाती हैं। गांव-देहात के लोगों ने इन्हें ही अपना भगवान मानना शुरू कर दिया था। हालांकि, इसमें सभी ने अपने किरदार को बेखूबी तरीके से निभाया भी था।

save 4
Viral Video

इसमें भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को आज भी कई लोग भगवान राम मानते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक्टर अरुण गोविल को लेकर लोगों के दिलों में कितनी आस्था है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Viral Video: अरुण गोविल को श्रीराम मान दंडवत प्रणाम करने लगी महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरुण गोविल एयरपोर्ट के बाहर खड़े हैं। इस दौरान एक महिला उन्हें राम मानकर उनके पैर छूने के लिए लेट गई। वो महिला काफी भावुक हो गई थी, उसे देखकर लग रहा है जैसे उसने सच के भगवान राम देख लिए हो।

वहीं, महिला के साथ एक आदमी भी खड़ा है जो बार-बार अरुण गोविल के पैर छू रहा है। अरुण गोविल को देख कर महिला अपने आंसू ही नहीं रोक पा रही थी, फिर अनिल गोविल ने उन्हें चुप कराया। इसके बाद अरुण गोविल ने दोनों के साथ फोटो भी खिंचवाई और उस महिला को राम नाम का पटका भी दिया।

Viral Video: श्रीराम के किरदार ने बदल दी जिंदगी

अरुण गोविल ने रामायण में राम के किरदार से लोगों के दिल में अमिट छाप छोड़ी थी। इसमें कोई दोराय नहीं है कि रामायण में अरुण गोविल ने श्री राम के किरदार में जान फूंक दी थी। आज भी अरुण गोविल द्वारा राम के किरदार की तुलना नहीं की जा सकती है। इनके किरदार की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। हालांकि, इस किरदार ने उनकी जिंदगी में कितना परिवर्तन ला दिया था इस बात का जिक्र अरुण गोविल अक्सर अपने इंटरव्यू में करते नजर आते हैं।

पति से मिलकर फूट-फूट कर रोई महिला

अरुण गोविल से मिलने के बाद महिला अस्पताल में अपने पति के पास पहुंची और अरुण गोविल का दिया हुआ पटका पहनाया। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो महिला कितनी भावुक हो गई है और उसे अरुण गोविल से मुलाकात कर के कितनी संतुष्टि मिली है। बताया जा रहा है कि उस महिला का पति भी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जा चुका है।

संबंधित खबरें:

Viral Video: गरबा डांस को लेकर जमकर चली लाठियां, कई घायल; जानें क्या है पूरा मामला?
Bihar News: मिलिए ‘छोटे खान सर’ से… तीसरी क्लास का बॉबी 10वीं के छात्रों को पढ़ाता है गणित, सोनू सूद भी कर चुके हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here