Viral Video: मेट्रो के अंदर ही नहाने लगा शख्‍स, जबरदस्ती फेंकने लगा यात्रियों पर पानी, देखें फिर क्या हुआ?

इस नजारे को देखकर एक पल के लिए आप हैरान हो जाएंगे, लेकिन अगले ही पल आपकी हंसी भी छूट जाएगी।

0
354
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो ट्रेन के अंदर का कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कभी लोग सीट को लेकर झगड़ते नजर आते हैं तो कभी अपने डांस का जलवा दिखाते हुए। ऐसी कई अजीबो-गरीब वीडियो को देखकर लोगों का मजेदार कमेंट्स करना स्वभाविक ही है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर मेट्रो ट्रेन के अंदर एक व्‍यक्ति के नहाने का वीडियो वायरल हो रहा है। व्यक्ति मेट्रो ट्रेन के अंदर बकायदा बाथ टंब के अंदर बैठकर नहाता हुआ दिखाई दे रहा है। व्यक्ति की ऐसी हरकत में मेट्रो में सवार लोगों द्वारा विरोध भी किया गया। लेकिन व्यक्ति रोकने पर लोगों के साथ मारपीट भी करने लगता है।

https://twitter.com/dailyinstavids/status/1562623736133881858

Viral Video: यात्रियों ने टोका तो मारपीट करने लगा युवक

दावा किया जा रहा है कि वीडियो न्‍यूयॉर्क सिटी का है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक मेट्रो ट्रेन में पीले रंग के बाथिंग टब में नहा रहा है। वह बोतल से खुद पर पानी डाल रहा है। वह जानबूझकर पानी इस तरह अपने ऊपर डालता है कि पानी की कुछ बूंदे एक यात्री के ऊपर गिर पड़ती है। जिसके बाद युवक की मेट्रो में बैठे यात्री से कहासुनी हो जाती है, धक्‍का-मुक्‍की होती है और बाद में बात मारपीट तक पहुंच जाती है।

वीडियो को ट्विटर पर @dailyinstavids नाम के यूजर ने शेयर किया है। हालांकि वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन कुछ लोग इस वीडियो को स्क्रिप्‍टेड बता रहे हैं। जो शख्‍स मेट्रो ट्रेन के अंदर नहा रहा था।उसकी कई पुरानी वीडियो भी सामने आई है। एक वीडियो में शख्स सड़क पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है वहीं दूसरी वीडियो में स्पाइडर-मैन के कपड़े पहने युवक के साथ दिखाई दे रहा है।

Viral Video
Viral Video

मेट्रो ट्रेन में चढ़कर चूहे ने जमकर किया तांडव

वहीं इसके पहले मेट्रो ट्रेन में एक छोटे से चूहे द्वारा तांडव करने का भी वीडियो वायरल हुआ था। इस नजारे को देखकर एक पल के लिए आप हैरान हो जाएंगे, लेकिन अगले ही पल आपकी हंसी छूट जाएगी।

https://www.instagram.com/reel/ChUrqzugihi/?utm_source=ig_web_copy_link

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here