तेरे इश्क में नाचेंगे… पर नाच रहे थे बाराती, अचानक घोड़ा भी लगा थिरकने; जानें फिर क्या हुआ?

ये घटना हमीरपुर के मौदहा की है। जहां गेस्ट हाउस में बारात के पहुंचते ही डीजे शुरु करवा दिया गया। इस बारात में नाचने के लिए घोड़े को भी लाया गया था।

0
262
Viral video
Viral video: 'तेरे इश्क में नाचेंगे’गाना सुनकर घोड़े ने खोए अपने होश, दर्जनों बारातियों को रौंदा

Viral video: बारात में चार चांद लगाने के लिए अक्सर लोग घोड़े को नचाने के लिए ले जाते हैं। लेकिन यूपी के हमीरपुर में बारात में घोड़ा ले जाना बारातियों पर भारी पड़ गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां बारात में लोग डीजे पर ठुमके लगा रहे थे। लेकिन इसी बीच घोड़ा भी तेरे इश्क में नाचेंगे गाने पर नाचने लगा और उसने दर्जनभर बारातियों को कुचल दिया। जिससे बारातियों में भगदड़ मच गई। वहीं अब घोड़े के उत्पात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Viral video: बेलगाम हुआ घोड़ा

दरअसल, ये घटना हमीरपुर के मौदहा की है। जहां गेस्ट हाउस में बारात के पहुंचते ही डीजे शुरू करवा दिया गया। इस बारात में नाचने के लिए घोड़े को भी लाया गया था। बाराती डीजे की धुन पर नाच रहे थे, और जमकर नोटों की बारिश हो रही थी। लेकिन इतने में ही घोड़ा भी ठुमके लगाने लगा। इस दौरान वो बेलगाम हो गया और उसने कई बारातियों को रौंद दिया।

Viral video

उत्तर प्रदेश के कई इलाको में अक्सर घोड़ों को बारातों में नचाने के लिए ले जाया जाता है। घोड़ों को इनके मालिकों द्वारा नाचने की बकाया ट्रेनिंग दी जाती है। कई बार बारातों में इन्हें शराब भी पिला दी जाती है जिससे इनके बेलगाम हो जाने का खतरा बढ़ जाता है।

यह भी पढ़ें…

Viral Video: रोबोट के साथ बच्चा खेल रहा था शतरंज, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि टूट गई अंगुली…

Viral Video: Metro में डांस करना लड़की को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here