पांडवों पर आखिर क्या बोल गए Rahul Gandhi? जमकर हो रहे ट्रोल, मीम्स की आई बाढ़…

0
275
Rahul gandhi on Pandavas

Rahul gandhi on Pandavas: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हमेशा अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कन्याकुमारी से निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है कि हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। ऐसा लग रहा है मानों यात्रा राजनीतिक नहीं धार्मिक बनती जा रही है। हरियाणा में चल रही भारत जोड़ो यात्रा में राहुल जहां भगवान कृष्ण के दर्शन कर रहे हैं, अजुर्न गीता का संदेश दे रहे हैं तो इसी बीच उनके बयानों ने अब धार्मिक रूप ले लिया है। ताजा आए बयानों में वह राम, शिव तो कहीं कोरव पांडवों पर भी बयान दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने पांडवों पर क्या कहा?

राहुल गांधी ने सोमवार को अपने एक बयान में कहा कि हरियाणा ने देश को सिखाया है कि जो महाभारत के समय कौरव- पांडवों की लड़ाई थी। वही आज भी चल रही है। पांडवों ने कभी नफरत नहीं फैलाई और न हीं किसी भी गरीब के खिलाफ खड़े हुए। उन्होंने कभी गरीबों पर अत्याचार नहीं किया।

आगे अपने बयान में राहुल ने सवाल किया कि पांडवों ने कभी नोटबंदी की क्या? क्या गलत GST लागू की? लेकिन आज जो हो रहा है वह इस धरती पर तपस्वियों से चोरी करने का तरीका है। आप देखें कि एक तरफ 5 तपस्वी थे जिनके साथ सभी धर्मों के लोग खड़े थे जो की आज हमारी भारत जोड़ो यात्रा मोहब्बत की दुकान।

राहुल गांधी ने कहा कि पांडवों ने भी मोहब्बत की दुकान खोली थी। दूसरी तरफ 21वीं सदी के कौरव है जो खाकी पैंट पहनते हैं, हाथ में लाठी लेकर चलते हैं। वहीं हिंदुस्तान के कुछ ऐसे भी अमीर है जो इन कौरवों के साथ खड़े हैं। इनकी मदद से ही नोटबंदी और जीएसटी लागू हुई। पहले भी ऐसा हुआ था। पांडवों के साथ कोई अरबपति नहीं खड़ा था, उन्हें घर से निकाल दिया गया था। लेकिन गरीब, मजदूर, छोटे दुकानदार भाईयों ने उनकी मदद की। इससे साबित होता है कि ये देश तपस्वियों का देश है।

‘हर हर महादेव’ क्यों नहीं बोलते RSS वाले- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे कहा कि क्या आपने कभी इन RSS वालों के मुंह से सुना ‘हर हर महादेव’? ये नहीं बोलते क्योंकि उन्हें पता है भगवान शिव तपस्वी थे। इन लोगों ने तो ‘जय सिया राम’ से भी देवी सीता का नाम हटा दिया है।

पांडवो के बयान पर मीम्स की आई बाढ़

पांडवो पर दिए गए बयान पर अब हर जगह राहुल मजाक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग राहुल गांधी की तस्वीर शेयर कर तरह तरह के बयान दे रहे हैं।

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here