Viral Video: सामने आया मशहूर ट्रेन वेंडर अवधेश दुबे का नया वीडियो, मजाकिया अंदाज में बोले-“हर घर में दो आईफोन हैं लेकिन देश गरीबी से जूझ रहा है”

0
192
Viral Vidoe: ट्रेन में खिलौने बेचने वाले मशहूर अवधेश दुबे का नया वीडियो, मजाकिया अंदाज में बोले-
Viral Vidoe: ट्रेन में खिलौने बेचने वाले मशहूर अवधेश दुबे का नया वीडियो, मजाकिया अंदाज में बोले-"हर घर में दो आईफोन हैं लेकिन देश गरीबी से जूझ रहा है"

Viral Video: ट्रेन में खिलौने बेचने वाले अवधेश दुबे का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता है। दरअसल, यह मजाकिया अंदाज में अपनी बातें दूसरों के सामने रखते हैं। हाल ही में इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह अग्निपथ योजना का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इन्होंने उन लोगों को भी लताड़ लगाई है जिन्होंने अग्निपथ के विरोध में ट्रेनों में आग लगा दी थी।

train
Viral Video

सोशल मीडिया पर Viral Video

दरअसल, अवधेश दुबे का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। वीडियो में देखा जा रहा है कि अवधेश कहते हैं, विपक्षी पार्टी वाले चिल्ला रहे हैं कि मोदी जी बेच रहे हैं, मैं पूछता हूं कि अगर मोदी जी सब बेच रहे हैं तो आप खरीद क्या रहे हैं। मोदी जी ट्रेन बेच रहे हैं, मैं कहता हूं किसकी औकात है कि ट्रेन का एक टायर खरीद ले। बटन चुराओ तो जमानत नहीं होती, अरे बेच नहीं रहे प्राइवेट कर रहे हैं। पहले एक लाख में एक आदमी लेता था अब 25-25 में चार आएंगे। पहले राजा का बेटा राजा होता था, अब प्रजा को भी राजा बनने का मौका मिला है।”

साथ ही उन्होंने अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा, “ये जो ट्रेन जला रहे हो न सरकार का क्या है 2 रुपये पेट्रोल बढ़ाएगी और अपने से ही वसूल करेगी। चार साल आप नौकरी करके आएंगे तो फिर यहां कोई नौकरी करोगे तो ईमानदारी कूट-कूटकर भरी रहेगी। राष्ट्रीयता रहेगी भ्रष्टाचार नहीं होने दोगे। अगर वॉर हो जाए तो हर घर से एक जन निकलेगा तो सही, आर्मी युवा रहेगी लेकिन सोच बदलते ही नहीं और बोलते है देश बदल नहीं रहा है।

train 2
Viral Video

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “किसी भी स्टेशन पर जाओ, अक्षय कुमार स्टाइल में एस्केलेटर से ऊपर चले जाओ और फिर भी लोग कहते हैं कि विकास नहीं दिखता है। हर घर में दो आईफोन हैं लेकिन देश गरीबी से जूझ रहा है। एक आदमी ने कहा जब से मोदी जी आए हैं हिंदू-मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं। तब मैंने कहा, वो तो पहले से ही कह रहे हैं मेरे 140 करोड़ देशवासियों। बीच में हैदराबाद का प्राणी आकर कहता है हम 15 करोड़ हैं तो बांटने का काम इधर से हो रहा है या उधर से?”

हो चुके हैं गिरफ्तार

इससे पहले उनका एक 6 मिनट का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर टिप्पणी करते हुए खिलौने बेच रहे थे। इसके बाद अनधिकृत रूप से ट्रेन में सामान बेचने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

संबंधित खबरें:

Viral Video: चलती ट्रेन से गिरी महिला, देखिए कैसे बाल-बाल बची जान

जब पहली बार पुरानी दिल्ली पहुंचे नागालैंड के मंत्री…; खुद सुनाया किस्सा, आप भी नहीं रोक सकेंगे हंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here