दिल्ली में आसमान में उड़ता दिखा UFO! खौफजदा हुए लोग, जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई?

एक ट्विटर यूजर ने दिल्ली में एक उड़न तश्तरी की एक फोटो शेयर की, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल, उड़न तश्तरी की ये तस्वीर दिल्ली के धुंध के कारण होने वाले ऑप्टिकल भ्रम से एक पानी का टॉवर बन गया।

0
156
UFO in Delhi: दिल्ली में आसमान में उड़ता दिखा UFO! खौफजदा हुए लोग, जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई?
UFO in Delhi: दिल्ली में आसमान में उड़ता दिखा UFO! खौफजदा हुए लोग, जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई?

UFO in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में वायु प्रदूषण ने लोगों की नाक में दम कर रखा है। इस समय दिल्ली-NCR के लोग गंभीर वायु प्रदूषण से जूझ रहे हैं। पड़ोसी राज्यों में खेतों में पराली जलाने, गाड़ियों का धुंआ और मौसम के कारण दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का लेवल ऐसा हो गया है कि यहां हालात इंमरजेंसी जैसे हो गए हैं।

राजधानी में लोगों को सांस लेने काफी दिक्कतें हो रही है। वहीं, वाहनों को लोग दिन के समय ही लाइट जलाकर चला रहे हैं। इस बीच दिल्ली प्रदूषण का हाल बयां करते हुए एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही।

UFO in Delhi: दिल्ली में आसमान में उड़ता दिखा UFO! खौफजदा हुए लोग, जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई?
UFO in Delhi:

UFO in Delhi: क्या है वायरल तस्वीर

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने दिल्ली में एक उड़न तश्तरी की एक फोटो शेयर की, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल, उड़न तश्तरी की ये तस्वीर दिल्ली के धुंध के कारण होने वाले ऑप्टिकल भ्रम से एक पानी का टॉवर बन गया। जो तस्वीर में यूएफओ की तरह दिख रहा है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक नजर देखने में ये बिल्कुल यूएफओ की तरह ही लग रहा है, लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ये पानी की टंकी है। जो प्रदूषण के कारण साफ नहीं दिख रही है। टंकी का सिर्फ ऊपर का भाग हवा में उड़ता हुआ दिख रहा है।

UFO in Delhi: दिल्ली की जहरीली हवा के लिए सरकार की हो रही फजीहत

एक ओर इस वायरल पोस्ट को देख लोग हैरान है, वहीं, दूसरी ओर लोग दिल्ली में प्रदूषण के ऐसे हालात देख काफी परेशान है। लोग इस हालात के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वायु प्रदूषण की रोकथाम के लिए सरकार के किए योजनाओं पर लोगों ने सीधे सवाल किया है। कई यूजर्स ने तो वायरल तस्वीर को लेकर दिल्ली सरकार पर कटाक्ष करते हुए मीम्स तक बना डाले हैं।

बता दें कि वायरल तस्वीर सोमवार को पोस्ट की गई है। सोमवार को केंद्रीय प्रदूषण बोर्ड के द्वारा दर्ज किए गए आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में सोमवार को AQI 345 रहा, जबकि नोएडा में AQI 328 दर्ज किया गया। गाजियाबाद में AQI 304 रहा।

यह भी पढ़ें:

दिल्ली की हवा में सांस लेने पर Superman को भी लगाना पड़ा ऑक्सीजन मास्क, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़

इंदौर में नशेड़ी लड़कियों की गुंडागर्दी, चार ने मिलकर एक को बेरहमी से पीटा, Video Viral

420 के नोट पर किसने छापी CM केजरीवाल की तस्वीर? सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here