ब्रिटिश PM के घर 10 Downing Street के बाहर जूते-चप्पल का ढेर, Anand Mahindra ने शेयर की गजब तस्वीर

इस सप्ताह की शुरुआत में, आनंद महिंद्रा ने पारंपरिक भारतीय घरेलू तत्वों जैसे सूखे आम के पत्तों से बने 'तोरण', भगवान गणेश के दरवाजे पर लटके हुए, शुभ लाभ (समृद्धि) के संकेत और पारंपरिक भारतीय घरेलू तत्वों से सजी 10, डाउनिंग स्ट्रीट की एक और फोटोशॉप्ड छवि साझा की थी।

0
294
Anand Mahindra
Anand Mahindra

Anand Mahindra सोशल मीडिया पर गजब के वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा जाने-माने बिजनेसमैन हैं। पर वो अपने फॉलोअर्स के लिए गजब के वीडियोज शेयर करते रहते हैं। बड़े कारोबारी महिंद्रा क्रिएटिव और जुगाड़ की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते हैं। इसमें से कुछ मामले तो बड़े ही मजेदार होते हैं। कई पोस्ट तो भावुक कर देने वाली भी होती हैं। उनका ऐसा ही एक गजब का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

anand mahindra
Anand Mahindra

Anand Mahindra ने ब्रिटेन की हालात पर किया ट्वीट

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने लंदन में ब्रिटिश प्रधानमंत्री के आवास डाउनिंग स्ट्रीट, 10 की एक फोटोशॉप्ड छवि साझा की है। इस तस्वीर में कई जोड़ी जूते दरवाजे पर दिखाई दे रहे हैं। महिंद्रा ने ट्वीट किया, ” निश्चित रूप से यह असली परीक्षा है पर पार्टी के साथ वफादार लोगों का समूह है।”

बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में, आनंद महिंद्रा ने पारंपरिक भारतीय घरेलू तत्वों जैसे सूखे आम के पत्तों से बने ‘तोरण’, भगवान गणेश के दरवाजे पर लटके हुए, शुभ लाभ (समृद्धि) के संकेत और पारंपरिक भारतीय घरेलू तत्वों से सजी 10, डाउनिंग स्ट्रीट की एक और फोटोशॉप्ड छवि साझा की थी। स्वस्तिक के प्रतीक द्वार के दोनों ओर लाल रंग से रंगे गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here