पेशी के लिए पहुंचे Azam Khan मीडिया से बोले- “बकरी चोर हाजिर है”

आजम खान से मौजूदा राजनीतिक हालात पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं तो अंधा हूं दिखाई नहीं देता, बहरा हूं सुनाई नहीं देता, गूंगा हूं बोल नहीं सकता, ऐसे में मुझे क्या राजनीति दिखेगी समझ आएगी।

0
147
Azam Khan
Azam Khan

Azam Khan: सपा के कद्दावर नेता आजम खान मुरादाबाद में एमपी एमएलए (MP MLA) कोर्ट में एक केस को लेकर पेश होने पहुंचे थे। वहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बकरी चोर हाजिर है। आजम खान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन पर भैंस, बकरी, मुर्गी और किताब चोरी जैसे आरोप लगे हैं। इन्ही मामलों को लेकर कोर्ट में उनकी पेशी थी। इन मुकादमों पर आजम ने सरकार को घेरते हुए तंज कसा। आजम खान ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सरकार उन्हें मुसलमानों के लिए कोई अच्छा काम करने नहीं देना चाहती है।

Azam Khan ने मुरादाबाद में पेशी पर पहुंचते ही कहा- "बकरी चोर हाजिर है"
Azam Khan और अखिलेश यादव

Azam Khan: गृह मंत्रालय ने मुझे देश का नंबर वन माफिया बना दिया है- आजम

कोर्ट में पेशी के दौरान आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर वार किया। सपा नेता ने बीजेपी को जमकर कोसा है और कई आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय ने मुझे देश का माफिया नंबर वन बना दिया है। मैं एक यूनिवर्सिटी और चार स्कूलों का फाउंडर हूं। मैं 10 बार MLA, 2 बार सांसद और 4 बार मुख्यमंत्री रह चुका हूं, फिर भी सरकार ने मुझे माफिया की तरह बना कर पेश किया है।

Azam Khan ने मुरादाबाद में पेशी पर पहुंचते ही कहा- "बकरी चोर हाजिर है"
Azam Khan

Azam Khan: बीजेपी मुझे मुसलमानों के लिए काम करने नहीं देती

सपा के दिग्गज नेता आजम खान राजनीति में एक बड़ा चेहरा रहे हैं। बावजूद इसके उनके खिलाफ कई ऐसे मामले दर्ज हैं जो अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी में सपा की सरकार गिरने के बाद बीजेपी ने बहुमत से प्रदेश की सत्ता अपने हाथों में ली थी। बीजेपी की सरकार आने के बाद ही आजम खान के कई घोटालों की पोल खुली थी।

Azam Khan ने मुरादाबाद में पेशी पर पहुंचते ही कहा- "बकरी चोर हाजिर है"
Azam khan

अपने खिलाफ सभी मामलों के लिए आजम बीजेपी को सीधे- सीधे दोषी मानते हैं। वह इसे राजनीतिक द्वेष बताते हैं। उन्होंने कहा इन सब की असल जड़ यह है कि मैं मुसलमानों के हाथों में किताबें देना चाहता हूं। वहीं बीजेपी उन किताबों को बेच देना चाहती है ताकि मुसलमान केवल गाड़ियां सही करते रहे और पंचर बनाते रहें। बीजेपी मुसलमानों और देश का विकास नहीं चाहती।

मीडिया द्वारा आजम खान से मौजूदा राजनीतिक हालात पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं तो अंधा हूं दिखाई नहीं देता, बहरा हूं सुनाई नहीं देता, गूंगा हूं बोल नहीं सकता, ऐसे में मुझे क्या राजनीति दिखेगी समझ आएगी।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here