जेल में रहते हुए भी महाठग पहनता है डेढ़ लाख की चप्पल, आखिर क्यों फूट-फूटकर रोने लगा Sukesh ChandraShekhar?

0
177
Sukesh ChandraShekhar
आखिर क्यों फूट-फूटकर रोने लगा Sukesh ChandraShekhar?

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh ChandraShekhar) की सेल में छापेमारी की गई है। इस दौरान अधिकारियों को उसकी सेल से डेढ़ लाख की चप्पल मिली। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें सुकेश फूट-फूटकर रोता नजर आ रहा है।

यहां देखें Sukesh ChandraShekhar का वायरल वीडियो

दरअसल, मंडोली जेल में सुकेश की सेल में जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह ने छापेमारी की। जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में सुकेश चंद्रशेखर लेटा दिख रहा है तभी उसके पास अधिकारी पहुंचते हैं और उसके सेल की छापेमारी करते हैं। इस दौरान अधिकारियों को सुकेश के सेल से डेढ़ लाख रुपये की चप्पल और 80 हजार रुपये की दो जींस मिले। इसके बाद सुकेश चंद्रशेखर फूट-फूटकर रोने लगता है। सुकेश को इस तरह फूट-फूटकर रोता देख आपको यकीन नहीं होगा कि वो वही महाठग सुकेश चंद्रशेखर है।

Sukesh ChandraShekhar
Sukesh ChandraShekhar

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से पैसे ठगने का आरोप है। साथ ही कई अन्य अमीर लोगों से पैसे लेने का भी आरोप लगा है। इसके बाद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के तिहाड़ जेल में रहकर 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। गृह मंत्रालय का अफसर बनकर उसने ठगी को अंजाम दिया था। जेल में रहकर उसने मोबाईल की सहायता से इस ठगी को अंजाम दिया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here