No Parking Song : पुलिसवाले का अनोखा अंदाज हुआ वायरल, दलेर मेहंदी के गाने में ट्विस्ट देकर लोगों को सिखाया ट्रैफिक नियम 

0
6

No Parking Song : सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ नया और दिलचस्प देखने को मिलता है, लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो न सिर्फ मनोरंजन करते हैं, बल्कि एक जरूरी संदेश भी दे जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसवाला दलेर मेहंदी के मशहूर गाने “बोलो ता रा रा” को अपने अंदाज में गाते हुए लोगों को नो पार्किंग के नियम समझा रहा है। पुलिसवाले का यह क्रिएटिव अंदाज लोगों के दिलों को छू रहा है और इंटरनेट पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। ऐसे में आइए, इस वीडियो की पूरी कहानी और इसके पीछे का संदेश के बारे में जानते हैं। 

पुलिसवाले का गाना सोशल मीडिया पर वायरल :

इस वायरल वीडियो में पुलिसवाले ने बड़े ही अनोखे तरीके से ट्रैफिक नियमों को गाने के जरिए समझाने का प्रयास किया है। उन्होंने दलेर मेहंदी के लोकप्रिय गाने “बोलो ता रा रा” में इस्तेमाल किए गए लिरिक्स को बदलकर “नो पार्किंग” के नियमों को गाने में डाल दिया है। वायरल पुलिसकर्मी गाया, “नो पार्किंग में न गड्डी पार्क करिए…नप दी ही गड्डी फिर नप रह गई बोलो तारा रा रा…। यह 34 सेकंड वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल है। इस वायरल गीत के जरिए पुलिस लोगों को ये समझाने की कोशिश कर रही है कि नो पार्किंग में गाड़ी ना खड़ी करिए, अगर ऐसा करते हैं तो पुलिस या प्रशासन के कर्मी उसे उठा ले जाएंगे।

इंटरनेट पर जमकर हो रही तारीफ 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर धर्मेन्द्र कौशल (@dharmenderkaushalkaushal) नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अबतक 71 लाख (7.1 मिलियन) से ज्यादा बार देखा गया है, जबकि इसे 4 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स और इमोजी भेज रहे हैं। जहां, एक यूजर ने कमेन्ट कर लिखा कि सिंगर बनने के लिए पैदा हुए ठे, लेकिन बन गए पुलिस ऑफिसर। दूसरा यूजर लिखता है- सर आपने तो बहुत अच्छा गाना गाकर, हम लोगों को सतर्क कर दिया।

इसके अलावा, एक यूजर ने मजेदार कमेंट में लिखा, “पाजी सर ने तो मौज करा दी।” वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पुराने गाने में नई जान 

दलेर मेहंदी का “बोलो ता रा रा” गाना भले ही 90 के दशक का हो, लेकिन आज भी यह गाना लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है। पुलिसवाले ने इस गाने में जो ट्विस्ट डाला, उसने इसे और भी खास बना दिया। शब्दों को बदलने के बावजूद, गाने की फीलिंग वही रही, जिससे लोग खुद को जुड़ा महसूस कर रहे हैं।  

क्रिएटिविटी से जागरूकता का संदेश 

इस वीडियो से यह साफ हो जाता है कि जब काम को क्रिएटिविटी के साथ किया जाए, तो वह न केवल प्रभावी होता है, बल्कि लोगों के दिलों को भी छूता है। पुलिसवाले का यह अनोखा तरीका न सिर्फ मनोरंजक है, बल्कि लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने का एक शानदार तरीका भी साबित हो रहा है। 

इस वीडियो ने साबित कर दिया कि अपने काम को मन से करने पर वह कितना प्रभावशाली हो सकता है। पुलिसवाले का यह अंदाज न सिर्फ मनोरंजक है, बल्कि लोगों को नियमों के प्रति जागरूक करने का एक नया तरीका भी है।