एग्जाम के लिए लेट हो रहा था छात्र फिर पुलिस ने किया ऐसा काम, आप भी करेंगे तारीफ…

Kolkata Police: कैसे की कोलकाता पुलिस ने छात्र की मदद?

0
180
Kolkata Police
Kolkata Police : file photo

Kolkata Police: पुलिस की जिम्मेदारी सबकी सुरक्षा को सुनिश्चित करना होता है। जिस तरह देश की सीमा पर तैनात होकर भारतीय सैनिक लोगों की रक्षा करते हैं, ठीक उसी तरह पुलिस देश के अंदर रह कर लोगों की सुरक्षा का जिम्मा उठाती है। देश में पुलिस आम जनता की सेवा करती है। कोलकाता पुलिस ने भी एक छात्र की मदद की है। जिसकी चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

Kolkata Police : file photo
Kolkata Police : File Photo

Kolkata Police: कैसे की कोलकाता पुलिस ने छात्र की मदद?

Kolkata Police: दरअसल, कोलकाता पुलिस की तरफ से उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर के कैप्शन से मिली जानकारी के अनुसार,एक छात्र की परीक्षा थी और उसे अपनी परीक्षा के सेंटर पर पहुंचने में देर हो रही थी। छात्र श्यामबाजार 5 पॉइंट क्रॉसिंग रोड पर ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मियों के पास पहुंचा और उन्हें बताया कि उसकी आज परीक्षा है और उसे पहुंचने में देर हो रही है। केवल 5 मिनट बचे हैं।

ट्विटर हैंडल पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा हुआ है कि प्रसेनजीत चटर्जी नाम के एक पुलिस इंस्पेक्टर ड्यूटी पर मौजूद थे। तभी एक छात्र उनके पास आया और उसने अपनी समस्या बताई। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर प्रसेनजीत चटर्जी की खूब तारीफ हो रही है। लोग कोलकाता पुलिस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Kolkata Police : file photo
Kolkata Police : File Photo

Kolkata Police: कैसे बनी कोलकाता पुलिस “रियल हीरो”?

Kolkata Police: सोशल मीडिया पर कोलकाता पुलिस द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग खूब जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभी तक इस तस्वीर पर 2 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया है कि कोलकाता पुलिस को सलाम। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि कोलकाता पुलिस को एक बच्चे का भविष्य बचाने के लिए धन्‍यवाद। दूसरी ओर किसी यूजर ने लिखा है देश के रियल हीरो।

संबंघित खबरें:

‘काला चश्मा’ पर थिरकने वाले लड़कों को मिला किंग कोहली का साथ, अब ‘क्विक स्टाइल’ में मचाया धमाल

Japanese Woman Harassed:बदसलूकी पर बोलीं जापानी महिला- होली एक अद्भुत पर्व, वह भारत से प्‍यार करतीं हैं, Video किया डिलीट

Kolkata Police:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here