Karnataka News: बेंगलुरु के इस शख्स की ट्रैफिक जाम के चलते हो सकी शादी, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी…

फिर वह उसे एक दोस्त के रूप में पेश करने के लिए एक दिन घर ले गया। उसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और शादी को 2 साल हो चुके हैं। उन्होंने आगे कहा, "वैसे भी मैंने उसे 3 साल तक डेट किया।

0
56
Karnataka News
Karnataka News

Karnataka News: जब आप बेंगलुरु के बारे में सोचते हैं, तो कुछ चीजें दिमाग में आती हैं जैसे आईटी सेक्टर, भीड़भाड़ वाली सड़कें। पहले भी कई बार शिकायत की जा चुकी है कि ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को वाहन चलाना मुश्किल हो जाता है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि भीड़भाड़ वाली सड़कें हमेशा परेशान करती हैं। लेकिन, दिलचस्प बात यह है कि इसी भीड़-भाड़ ने कुछ लोगों के जीवन को करीब ला दिया है। इस भीड़-भाड़ वाली सड़क पर एक रोमांस खिलता है। किसी फिल्म के सीन की तरह उस शख्स ने रेडिट पर अपनी प्रेम कहानी लिखी, जिसे अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

अभी भी निर्माणाधीन है 2.5 किमी का फ्लाईओवर

रेडिट यूजर ने पोस्ट में लिखा, “वह पहली बार बैंगलोर में सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास अपनी पत्नी से मिले थे। बाद में अजनबी दोस्त बन गए। 5 साल पहले इजीपुरा फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा था। दोनों ट्रैफिक में फंस गए। एक बार, एक ही कार में भूखे यात्रा करते समय रात के खाने पर चले गए। उसी क्षण से उनका प्यार शुरू हो गया।

फिर वह उसे एक दोस्त के रूप में पेश करने के लिए एक दिन घर ले गया। उसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और शादी को 2 साल हो चुके हैं। उन्होंने आगे कहा, “वैसे भी मैंने उसे 3 साल तक डेट किया। 2 साल के लिए शादी की, लेकिन 2.5 किमी का फ्लाईओवर अभी भी निर्माणाधीन है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here