Viral Video: 250 साल पुराना है ये पीतल का कटोरा! श्रीकृष्ण-वासुदेव की मूर्ति को लेकर किया जा रहा बड़ा दावा

दावा किया जा रहा है कि इस कटोरे के नीचे एक छेद है। जिसमें पानी भरने पर वह तब तक नीचे नहीं गिरता, जब तक की पानी श्री कृष्ण के पांव को न छू ले, और जैसे ही पानी भगवान के पांव को छूता है, तो तुरंत ही कटोरे का सारा पानी कटोरे से निकल जाता है।

0
245
Viral Video
Viral Video : 250 साल पुराना पीतल का कटोरा

Viral Video: सोशल मीडिया पर यूजर्स के द्वारा एक बड़ा दावा करते हुए एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक कटोरे में भगवान श्रीकृष्ण अपने पिता वासुदेव की गोद में बैठे हैं। दावा किया जा रहा है कि इस कटोरे के नीचे एक छेद है। जिसमें पानी भरने पर वह तब तक नीचे नहीं गिरता, जब तक की पानी श्री कृष्ण के पांव को न छू ले, और जैसे ही पानी भगवान के पांव को छूता है, तो तुरंत ही कटोरे का सारा पानी कटोरे से निकल जाता है।जब तक कटोरे में पानी भगवान के चरणों तक नहीं पहुंचता तब तक इस कटोरे में से एक बूँद पानी भी नीचे नहीं गिरता।

Viral Video

Viral Video : ट्विटर यूजर ने किया बड़ा दावा

बता दें कि इस वीडियो को Rashmi Sharma नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि यह 250 वर्ष पुरानी पीतल के कटोरे में भगवान श्री कृष्ण वासुदेव जी की गोद मै बैठे हैं। जब इस कटोरे में पानी भरते हैं तो पानी कहीं से नहीं निकलता जब पानी श्रीकृष्ण के तलवे को छूता है तो कटोरे के नीचे छेद से सारा पानी निकाल जाता है।

संबंधित खबरें…

इस स्टेशन को मिलेगा भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद, नाम बदलकर रखा जाएगा ‘बंशीधर’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here