इंग्लैंड से भारत की हार पर बौखलाए फैंस, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रोल

इंग्लैंड ने इस मुकाबले में बिना किसी विकेट के नुकसान के शानदार पारी खेली।

0
115
इंग्लैंड से भारत की हार पर बौखलाए फैंस, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रोल
इंग्लैंड से भारत की हार पर बौखलाए फैंस, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रोल

IND vs ENG: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड से करारी हार मिली है। गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल के मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी और इसी के साथ टीम इंडिया फाइनल से बाहर हो गई है। अब विश्व कप का अगला मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 13 नवंबर को खेला जाएगा।

इंग्लैंड ने इस मुकाबले में बिना किसी विकेट के नुकसान के शानदार पारी खेली। भारत अब स्वदेश लौटने की ओर अग्रसर है। भारत की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। यह आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच था।

IND vs ENG: इस हार के बाद फैन्स काफी निराश हो गए हैं। ऐसे में टीम इंडिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स ने भारतीय टीम की कमियां गिनवाई है। फैन्स काफी गुस्से में हैं।

कई यूजर्स ने कहा कि युजवेंद्र चहल को मैच में खिलाना चाहिए था, पिछले वर्ल्ड कप में भी नहीं खिलाया गया था। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि केएल राहुल को टीम से तुरंत बाहर कर देना चाहिए।

IND vs ENG: सेमीफाइनल में भारत-इंग्लैंड की ये थी प्लेइंग-11

टीम इंडिया- रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

टीम इंग्लैंड- जोस बटलर(कप्तान), बेन स्टोक्स, एलेक्स हेल्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, फिल साल्ट, सौम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद और क्रिस जॉर्डन।

यह भी पढ़ें:

धो डाला! भारत को रौंदकर फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड, जानें हार की सबसे बड़ी वजह

IND vs ENG T20 World Cup Live Updates: फाइनल में पहुंची टीम इंग्लैंड, बटलर और हेल्स की जोड़ी ने खेली जबरदस्त पारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here