“अपने पिता को किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा”- रोहिणी आचार्य

लालू की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के अनुसार अदालत की अनुमति के बाद सिंगापुर गए राजद सुप्रीमो (74) ने वहां चिकित्सकीय सलाह ली थी।

0
120
Lalu Prasad Yadav: 
Lalu Prasad Yadav: "अपने पिता को किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा"- रोहिणी आचार्य

Lalu Prasad Yadav: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्‍यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी देने का फैसला किया है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के अनुसार हां, यह सच है कि मैं डेस्टिनी का बच्चा हूं और पापा को अपनी किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। मालूम हो कि कई बीमारियों से जूझ रहे लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है। ऐसे में रोहिणी आचार्य ने आगे आकर अपने पिता की मदद करना का फैसला किया है।

Lalu Prasad Yadav: "अपने पिता को किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा"- रोहिणी आचार्य
Lalu Prasad Yadav:

जानकारी के अनुसार अक्टूबर में ही लालू प्रसाद यादव गुर्दे का ऑपरेशन कराए बिना ही सिंगापुर से लौट आए थे। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कुछ जरूरी जांच करवाने के बाद वह अदालत से एक बार फिर सिंगापुर जाने की अनुमति मांग सकते हैं। लालू की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के अनुसार अदालत की अनुमति के बाद सिंगापुर गए राजद सुप्रीमो (74) ने वहां चिकित्सकीय सलाह ली थी।

Lalu Prasad Yadav: "अपने पिता को किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा"- रोहिणी आचार्य
Lalu Prasad Yadav: “अपने पिता को किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा”- रोहिणी आचार्य

उनकी कुछ आवश्यक जांच भी की गई थी। मीसा ने बताया कि सिंगापुर में छुट्टियां होने के कारण उनकी कुछ जरूरी जांच नहीं हो पाई, जिन्हें यहां भी कराया जाएगा। ये जांच कराने के बाद लालू फिर सिंगापुर जाएंगे।

लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थित में उनकी पार्टी राजद को उनके बेटे तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं। वहीं नीतीश कुमार यादव की महागठबंधन की सरकार में तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं प्रदेश को दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here