Viral Video: व्यक्ति ने जान पर खेलकर बचाई जान, देखने वालों की थम गईं सांसे

0
261
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्यम बना हुआ है। इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल एक पल के लिए थम जाएगा। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने अपनी जान को खतरे में डालकर किसी की जान बचाई जिसके कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए बताते हैं आपको क्या है पूरा मामला?

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो में एक शख्स अपनी जान की परवाह न करते हुए एक कुत्ते की जान को बचाने के लिए जान पर खेल गया। यह कुत्ता रेल की पटरी में फंसा हुआ था, और उसके पास तक ट्रेन पहुंचने वाली थी। तभी उस व्यक्ति ने दौड़कर फंसे हुए कुत्ते को बाहर निकाला ट्रेन इतनी पास आ चुकी थी कि अगर थोड़ा और समय लगता तो शायद उस कुत्ते की जान चली जाती। उस व्यक्ति के हिम्मत की तारीफ जितनी की जाए कम है क्योंकि हर किसी को अपना जीवन प्यारा होता है। मगर इस व्यक्ति ने ऐसा काम करके सभी लोगों का दिल जीत लिया।

https://www.instagram.com/reel/CVUaK2Al7Z_/?utm_source=ig_web_copy_link

Viral Video: दूल्हा और दुल्हन ने किया अपनी शादी में शानदार डांस, देखकर लोगों के उड़े होश, आप भी देखें…

यह वीडियो को official_viral_clips नाम के Instagram अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। उस व्यक्ति के काम की लोग बहुत प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Viral Video : पानी में डूब रहे हिरण के बच्चे की एक शख्स ने बचाई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here