Home Tags Wrestlers Protest latest news

Tag: Wrestlers Protest latest news

Wrestlers Protest: दिल्ली पुलिस ने WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने जो यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

Wrestlers Protest: दिल्ली पुलिस ने पहलवानों के खिलाफ कोर्ट में पेश...

0
Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का आंदोलन अभी भी जारी है।

Wrestlers Protest: नाबालिग महिला पहलवान अपने बयान से पलटी; बृजभूषण पर...

0
Wrestlers Protest: देश के जाने माने पहलवानों ने बीते कुछ महीनों से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

“9 जून तक हो बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी”, महापंचायत में...

0
Wrestlers Protest: कुरुक्षेत्र में महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को 9 जून तक का अल्टीमेटम दिया गया है।

बृजभूषण शरण सिंह की अयोध्या रैली रद्द, 11 लाख लोगों के...

0
Wresters Protest: बीजेपी सांसद और WFI के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की 5 जून को होने वाली अयोध्या रैली रद्द हो गई है।

बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो FIR, छेड़छाड़ के 10 मामलों का...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिहं के खिलाफ दर्ज एफआईआर सामने आई है। इस एफआईआर में बृजभूषण के खिलाफ छेड़छाड़ तथा यौन उत्पीड़न के 10 मामलों का ज्रिक है।

‘पदक गंगा में बहाने गए थे लेकिन…’, पहलवानों के मेडल बहाने...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने मोर्चा खोला है जिसकी वजह से उन्होंने 30 मई को अपने मेडल को गंगा में फैंकने का ऐलान किया था।

पहलवान बजरंग पुनिया ने लगाए फोन ट्रैक होने का आरोप, जानिए...

0
Bajrang Punia: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के खिलाफ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर मंतर पर पहलवान कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं जंतर मंतर पर विरोध कर रहे पहलवानों सर पर काली पट्टी बांधे हुए नजर आए।

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद क्या होगा पहलवानों...

0
Wrestlers Protests: दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच बुधवार की रात हाथापाई की घटना घटी। वहीं गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट भी मामले की सुनवाई हुई है।

Wrestlers Protest: Supreme Court ने पहलवानों के केस की याचिका पर...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे पहलवानों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में आज गुरुवार को सुनवाई हुई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!