Home Tags Video conferencing

Tag: video conferencing

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

मध्य प्रदेश में PMAY-G लाभार्थियों के ‘गृह प्रवेश’ में भाग लेंगे...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के लगभग 5.21 लाख लाभार्थियों के 'गृह प्रवेश' में भाग लेंगे। पीएम दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम के माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे।

LG Ice Hockey Championship की विजेता बनी लद्दाख की महिला टीम,...

0
LG Ice Hockey Championship की विजेता बनी लद्दाख की महिला टीम, Northern Command के लेफ्टिनेंट जनरल ने दी बधाई

Physical Hearing की मांग को लेकर Supreme Court में हस्तक्षेप याचिका...

0
SCBA के 114 वकीलों ने कोर्ट में पूर्ण रूप से फिजिकल हियरिंग की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हस्तक्षेप याचिका दाखिल की है। आज मामले की जल्द सुनवाई की मांग के दौरान Supreme Court ने कहा कि इस मामले पर आपका बार भी दो भागों में बटा हुआ है। हालांकि कोर्ट इस अर्जी की सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। अब इस मामले पर सुनवाई अन्य मामलों के साथ 6 दिसंबर को होगी।

Janjati Gaurav Divas: प्रधानमंत्री ने देश का पहला जनजातीय स्वतंत्रता सेनानी...

0
Janjati Gaurav Divas: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) ने देश का पहला जनजातीय स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय देशवासियों को समर्पित कर दिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के माध्यम से संग्रहालय का उद्घाटन प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारे जीवन में कुछ दिन बड़े सौभाग्य से आते हैं, और जब ये दिन आते हैं तब हमारा कर्तव्य होता है कि उनकी आभा, उनके प्रकाश को अगली पीढ़ियों तक और ज्यादा भव्य रूम में पहुंचाए।आज का ये दिन ऐसा ही पुण्य-पुनीत का अवसर है।

नई शिक्षा नीति को एक साल पूरा, पीएम मोदी देश को...

गुरुवार 29 जुलाई को नई शिक्षा नीति को एक साल पूरा हो जाएगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। साथ ही पीएम 10 योजनाओं का अनावरण भी करेंगे।

55 साल बाद खुला चिलाहाटी- हल्दीबाड़ी रेल मार्ग , पीएम मोदी-शेख...

0
कोरोना काल में भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एक देश के नेता दूसरे देश के नेता से जुड़े हुए हैं। आज भारत और...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!