Home Tags Varun Gandhi on UPTET

Tag: Varun Gandhi on UPTET

UP Election 2022: Modi Government की किरकिरी तय, Varun Gandhi ने...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है भारतीय जनता पार्टी के सांसद Varun Gandhi की उग्रता मोदी सरकार के प्रति बढ़ती जा रही है। बीते कुछ महीनों से किसान आंदोलन को मुद्दा बनाने में लगे हुए वरुण गांधी ने संसद के शीतकालीन सत्र में फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल रख दिया है। जिससे मोदी सरकार की किरकिरी होनी तय है।

UP Election 2022: सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी आदित्यनाथ...

0
UP Election 2022 के पहले हो सकता है भारी लटफेर क्योंकि जिस तरह से भाजपा सांसद वरुण गांधी यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उससे आसार कुछ ठीक नहीं नजर आ रहे् हैं। बहुत हद तक मुमकिन है कि चुनाव से पहले वरुण गांधी कोई और रास्ता अख्तियार कर लें।

UPTET पेपर लीक पर Varun Gandhi ने अपनी ही सरकार को...

0
UPTET (Uttarpradesh Teacher Eligibility Test) पेपर लीक होने से सालों से तैयारी कर रहे लाखों अभ्यर्थियों का समय और और पैसा दोनों बर्बाद हो गया। पेपर लीक होने के बाद राज्य की योगी आदित्यानथ सरकार चारों तरफ से सवालों के घेरे में है। विपक्षी दल सीएम योगी पर हावी हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी सरकार पर निशाना साधा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!