Home Tags Umran Malik

Tag: Umran Malik

IND vs SL, 3rd T20: टीम इंडिया ने जीती साल की...

0
IND vs SL, 3rd T20: टीम इंडिया ने जीती साल की पहली सीरीज, तीसरे टी20 में श्रीलंका 2-1 से हराया

Ind vs Ban ODI: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर...

0
Ind vs Ban ODI: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए Mohammed Shami; जानिए किसको मिली जगह?

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड ने भारत को दी करारी...

0
IND vs NZ 1st ODI: आज 25 नवंबर से टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच खेला जा रहा है।

IPL 2022: Umran Malik ने सभी 14 मुकाबलों में जीता खास...

0
अपने तेज गति से सबको प्रभावित करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज Umran Malik का चयन भारतीय टीम में किया गया है। उन्हें पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया।

India ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया...

0
India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए रविवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

IPL 2022: Umran Malik ने फेंकी इस आईपीएल की सबसे तेज...

0
IPL 2022 में Umran Malik ने अपनी गति से लगातार एक नया मुकाम हासिल करते जा रहे है। स्पीड स्टार उमरान मलिक अपनी रफ्तार से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों चौकाया है। सनराइजर्स हैदराबाद के सामने कोई भी टीम होती है तो भी उमरान मलिक ही मैच में सबसे तेज गति की गेंद फेंकते हैं और इनाम जीतते हैं। आईपीएल के इस सीजन से फास्टेस्ट डिलिवरी ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया जा रहा है, जिसे अब तक हमेशा उमरान मलिक ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में ऐसा करने वाले उमरान मलिक बने...

0
IPL 2022 में उमरान मलिक ने पांच विकेट लेकर अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि कर ली। यह उपलब्धि उन्होंने चार बल्लेबाजों को...

IPL 2022: काम ना आया उमरान मलिक का पंजा, Gujarat Titans...

0
IPL 2022 के 40वें मुकाबले में Gujarat Titans ने रोमांचक मुकाबले में Sunrisers Hyderabad को 5 विकेट से हराकर मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ गुजरात की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

Umran Malik ने शानदार गेंदबाजी करते हुए रचा इतिहास, पंजाब किंग्स...

0
IPL 2022 के 28वें मैच में Umran Malik ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए हैं। आईपीएल के अब तक के करियर की उनकी ये बेस्ट बॉलिंग थी, इस मैच में उमरान मलिक ने एक इतिहास रचने का काम किया है। वो आईपीएल के इतिहास में एकमात्र गेंदबाज हैं, जिन्होंने पहली पारी के 20वें ओवर में मेडन फेका है। उनके अलावा कोई भी इस उपलब्धि को हासिल नहीं कर सका है।

IPL 2022 Retension में कई खिलाड़ी हुए मालामाल, वेंकटेश अय्यर और...

0
IPL 2022 के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची आ गई है। इस लिस्ट में कई खिलाड़ी हैं जो मालामाल हो गए। इस बार रिटेंशन में सबसे ज्यादा कीमत रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत, रोहित शर्मा को मिला। इन तीनों को इनके फ्रेंचाजियों ने 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!