Umran Malik ने शानदार गेंदबाजी करते हुए रचा इतिहास, पंजाब किंग्स के उड़ाए होश

0
164

IPL 2022 के 28वें मैच में Umran Malik ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए हैं। आईपीएल के अब तक के करियर की उनकी ये बेस्ट बॉलिंग थी, इस मैच में उमरान मलिक ने एक इतिहास रचने का काम किया है। वो आईपीएल के इतिहास में एकमात्र गेंदबाज हैं, जिन्होंने पहली पारी के 20वें ओवर में मेडन फेका है। उनके अलावा कोई भी इस उपलब्धि को हासिल नहीं कर सका है।

Umran Malik ने किया कारनामा

आईपीएल में 20वें ओवर में मेडन फेंकने का रिकॉर्ड इससे पहले इरफान और जयदेव उनादकट के नाम था, जिन्होंने मैच की दूसरी पारी का आखिरी ओवर मेडन फेंका था, लेकिन उमरान मलिक ने पहली पारी का ओवर मेडन फेंका है। इतना ही नहीं इस ओवर में कुल चार विकेट गिरे, जिनमें से तीन विकेट उमरान मलिक के खाते में गए, जबकि एक विकेट रन आउट के रूप में गिरा और पंजाब किंग्स अंतिम ओवर में एक भी रन नहीं बना सकी।

Umran Malik

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स टीम 20 ओवर में 151 रन बनाकर ढेर हो गई। पंजाब किंग्स के लिए सबसे बड़ी पारी लियाम लिविंगस्टोन ने खेली, जिन्होंने 33 गेंदों में 60 रन बनाए। हालांकि, लिविंगस्टोन ने उमरान मलिक की थोड़ी सी पिटाई भी की थी, लेकिन आखिरी बाजी उमरान मलिक ने जीती। उमरान मलिक ने 4 ओवर में 28 रन देकर कुल 4 विकेट अपने नाम किए। उमरान के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट चटकाए।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here