Ind vs Ban ODI: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए Mohammed Shami; जानिए किसको मिली जगह?

0
135
Ind vs Ban ODI
Ind vs Ban ODI

Ind vs Ban ODI: टीम इंडिया रविवार 4 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने जा रही है। इस बीच भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम से बाहर हो गए हैं। दरअसल शमी कंधे में चोट के चलते बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। जानकारी अनुसार हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 विश्व कप में अभ्यास मे दौरान वह चोटिल हो गए थे।

Ind vs Ban ODI: शमी की जगह अब कौन लेगा टीम में जगह?

शमी की जगह अब उमरान मलिक को टीम के साथ खेलने का मौका दिया गया है। उमरान ने न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया से क्रिकेट की दुनिया में डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक अपने 3 वनडे में 3 विकेट लिए हैं। उमरान को भारतीय टीम द्वारा चुने जाने के बाद अब सबकी निगाहें उनपर टिक गई है। सभी यही सोच रहे हैं कि शमी की जगह लेने वाले उमरान का बांग्लादेश में कैसा प्रदर्शन रहने वाला है।

बता दें कि इसके पहले भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज भी खेलने वाली है। टेस्ट सीरीज में शमी भी शामिल होने वाले थे। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि वो टेस्ट सीरीज के लिए टीम में होंगे या नहीं।

Ind vs Ban ODI
Ind vs Ban ODI

संकट में भारतीय टीम?

शमी के चोटिल होना भारतीय टीम के लिए एक गहरे झटके के समान है। क्योंकि शमी से पहले जसप्रीत बुमराह भी चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं। टी20 वर्ल्ड कप में तो उनकी भागीदारी नहीं देखी गई थी। वहीं चोट के कारण वनडे सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। इसलिए अगर टीम की गेंदबाजों की जरूरत के हिसाब से देखा गया था, इन स्टार गेंदबाजों का चोटिल होना टीम की मुश्किलें बढ़ाने के समान है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here