Home Tags Umesh yadav

Tag: umesh yadav

IPL 2024 : क्या राजस्थान रॉयल्स के जीत के रथ को...

0
इंडियन प्रिमियर लीग 2024 (आईपीएल) का 24वां मैच आज यानी बुधवार की शाम को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा। ये...

T20 World Cup 2022 को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज का दावा,...

0
T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बैट्समैन चुना है।

Shubman Gill IPL 2023: क्या टूट गया शुभमन गिल और Gujarat...

0
Shubman Gill IPL 2023: शुभमन गिल ने पिछले आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

IPL 2022 Purple Cap: पर्पल कैप की रेस में युजवेंद्र चहल...

0
IPL 2022 Purple Cap: आईपीएल 2022 में अभी तक युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन अच्छा रहा है। वह इस सीजन में 5 मैचों में 12 विकट चटका चुके हैं। सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने एक विकेट लेकर पर्पल कैप के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। वहीं इस सूची में दूसरे स्थान पर उमेश यादव है जिनके नाम इस सीजन 10 विकेट चटकाए।

Team India और South Africa के बीच केपटाउन टेस्ट में सिराज...

0
Team India के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज शायद ही अगले मैच में खेल पाएंगे। पिछले मैच में मोहम्मद सिराज की मासंपेशियों में खिंचाव के कारण उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है। 11 जनवरी से शुरू होने वाले अंतिम और निर्णायक टेस्ट में उनको प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा जा सकता है। जोहान्सबर्ग में खेले गए टेस्ट मुकाबले के बाद टीम के हेड कोच ने कहा था कि सिराज पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!