Shubman Gill IPL 2023: क्या टूट गया शुभमन गिल और Gujarat Titans का नाता? चेन्नई सुपरकिंग्स में रवींद्र जडेजा की लेंगे जगह?

0
222
Shubman Gill IPL 2023
Shubman Gill IPL 2023

Shubman Gill IPL 2023: शुभमन गिल ने पिछले आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। गिल के नाबाद 45 रन ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया था। लेकिन टाइटन्स द्वारा शाम को शेयर किए गए एक ट्वीट ने फैंस को भ्रमित कर दिया है। ट्वीट को पढ़कर यह संकेत मिल रहे हैं कि शुभमन गुजरात टाइटंस छोड़ रहे हैं। टाइटन्स द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए जारी किया गए ट्वीट से लोग कन्फ्यूज हो गए हैं और उनके मन में कई तरह के सवाल आने लगे हैं। गुजरात टाइटन्स ने गिल को टैग करते हुए लिखा, ‘आपका यह सफर यादगार रहा है। आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’

Shubman Gill IPL 2023: गुजरात टाइटन्स के ट्वीट ने यूजर्स के मन में उठाए सवाल

टाइटन्स द्वार ट्वीट किए जानें के बाद एक यूजर ने पूछा कि यह सब क्या चल रहा है? गिल चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने जा रहे हैं क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि CSK के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने संन्यास ले लिया। रवींद्र जडेजा इस सीजन में गुजरात से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और अब गिल को सीएसके की टीम में लाया जा रहा है। हालांकि कुछ यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया प्रैंक का हिस्सा भी बताया है।

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये सब सिर्फ कहने के लिए है लगता है कि अकाउंट हैक हो गया।’

सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े होने पर टाइटन्स ने एक और ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “गिल हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे। आप जैसा सोच रहे हैं ऐसा नहीं। बता दें कि शुभमन गिल ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत कोलकाता नाइट राइडर्स से की थी। लेकिन टाइटन्स ने नीलामी जीत ली औैर फिर वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा बन गए।

Shubman Gill IPL 2023
Shubman Gill IPL 2023

गिल ने 16 मैचों में 483 रन बनाएं। गिल का स्ट्राइक रेट 132.33 रहा। इसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। खिलाड़ी का उच्चतम स्कोर 96 रन है। गिल ने फाइनल में राजस्थान के खिलाफ 43 गेंदों में 45 रन बनाए। 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस पारी ने टाइटंस की मदद की।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here