इंडियन स्टार प्लेयर Venkatesh Iyer के साथ मैदान में हुआ बड़ा हादसा, बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

बता दें कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में एंट्री की थी। उन्होंने IPL 2021 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए अपनी बैटिंग और बॉलिंग से धमाका मचाया था।

0
172
Venkatesh Iyer के सिर पर गेंदबाज ने मारी बॉल, मैदान में बुलानी पड़ी एंबुलेंस
Venkatesh Iyer के सिर पर गेंदबाज ने मारी बॉल, मैदान में बुलानी पड़ी एंबुलेंस

Venkatesh Iyer: दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल से पहले एक बड़ा हादसा हो गया। वेस्टर्न जोन के चिंतन गजा के थ्रो से कोयंबटूर में दिलीप ट्राफी मैच के दौरान सेंट्रल जोन के वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए। इस हादसे में उनकी गर्दन पर चोट लग गयी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की नौबत आ पड़ी।

वेस्ट ज़ोन के लिए बैटिंग करते हुए वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए। दरअसल, तेज गेंदबाज चिंतन गाजा की थ्रो अय्यर के सिर पर लग गई। इसके बाद मैदान पर ही एंबुलेंस को बुलाना पड़ा। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Venkatesh Iyer के सिर पर गेंदबाज ने मारी बॉल, मैदान में बुलानी पड़ी एंबुलेंस
Venkatesh Iyer

Venkatesh Iyer: इस तरह गेंदबाज मे वेंकटेश को किया घायल

मध्य प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 9 गेंदों में 14 रन बनाए। उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया। मैच के दूसरे दिन चिंतन गाजा का सीधा थ्रो अय्यर के सिर पर जा लगा। उनके सिर के पिछले हिस्से में लगी, जिसके बाद वह दर्द से कराहते दिखे।

मैदान के बीचों-बीच एम्बुलेंस बुलायी गयी और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया। हालांकि, अय्यर एक बार फिर बल्लेबाजी करने मैदान में आए, लेकिन 14 रन ही बना सके। फील्डिंग के दौरान अय्यर की जगह अशोक मनेरिया ने ली।

बता दें कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर Venkatesh Iyer ने धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में एंट्री की थी। उन्होंने IPL 2021 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए अपनी बैटिंग और बॉलिंग से धमाका मचाया था। एक समय ऐसा भी था जब उन्हें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का भी ऑप्शन माना जा रहा था, क्योंकि हार्दिक चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here