Home Tags Tata ipl auction

Tag: tata ipl auction

Kolkata Knight Riders ने IPL 2022 के लिए इन खिलाड़ियों पर...

0
Kolkata Knight Riders ने IPL 2022 के लिए अपनी टीम का चयन कर लिया है। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स 24 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। राजस्थान ने अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं। दो दिन की नालामी के बाद ऐसी है कोलकाता की टीम। कोलकाता ने अपने 25 खिलाड़ियों का कोटा पूरा कर लिया। 

Punjab Kings की ऐसी है IPL 2022 के लिए पूरी टीम...

0
Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया कर लिया। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में पंजाब ने 25 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। पंजाब किंग्स ने अपने दो खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं।

Tata Nano अब इलेक्ट्रिक अवतार में , अपनी ड्रीम कार में...

0
Tata Nano: टाटा नैनो का नया लुक सामने आ गया है। अब पुणे की कंपनी इलेक्ट्रा ईवी (Electra EV) ने रतन टाटा की इस ड्रीम कार का नया इलेक्ट्रिक वेरियंट तैयार किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!