Home Tags Sania Mirza

Tag: Sania Mirza

Shoaib-Sania: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने फिर से...

0
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक (पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ) ने अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया है। उन्होंने अपने ही देश की एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है।

सानिया मिर्जा ने टेनिस से संन्यास लेने का किया ऐलान, दुबई...

Sania Mirza: इंडियन टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा ने अपने टेनिस करियर से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है।

Sports News: टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा का अधूरा रह गया ‘Grand...

0
अपने प्रदर्शन के बाद टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने कहा कि हमने जितनी चुनौती पेश की और संघर्ष किया, हमने जो भी किया।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान,...

0
India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।

T20 World Cup: INDvPAK मैच के दौरान फैंस Shoaib Malik को...

0
इस वीडियो को Mubeen नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। इस ट्विटर हैंडल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा शोएब मलिक को इतना प्यार..अल्लाह..इसी वीडियो को सानिया मिर्जा ने रीट्वीट करते हुए दो हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है।

Parineeti Chopra के पास है जूतों का सुंदर कलेक्शन, Sania Mirza...

0
परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)को जूतों का कापी शौक है। उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक बढिया जूते हैं। उनके पास जूते की एक अलमारी है। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में अपने मुंबई अपार्टमेंट की झलकियाँ साझा कीं, जिसका इंटीरियर बेहद सुंदर है।

#TokyoOlympic में पी.वी सिंधु का शानदार आगाज, सानिया मिर्जा और अंकिता...

0
भारत के लिए मेडल लाने की उम्मीद वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू ने टोक्यो ओलंपिक बैडमिंटन महिला सिंग्लस में शानदार जीत के साथ...

सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, पति शोएब ने शेयर...

0
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर नया मेहमान आ गया है। सानिया ने मंगलवार को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। पति शोएब ने...

जानिए… पति को छोड़ दिल-ही-दिल में सानिया किसे चाहती हैं

0
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जितनी तेज टेनिस खेलती हैं उतनी ही तेज वो ट्वीटर पर भी हैं। जी हां, ट्वीटर पर अपने फैन...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!