Home Tags Sameer wankhede sister

Tag: sameer wankhede sister

Sameer Wankhede के पिता ने अदालत में सर्टिफिकेट किए जमा, नवाब...

0
Sameer Wankhede के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रहे मामले की बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस माधव जामदार के चेंबर में आज सुनवाई हुई। नवाब मलिक ने कहा कि वे वानखेड़े की जाति को लेकर नया हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें अदालत की अनुमति लेनी होगी। इस मामले में दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं और फैसला सुरक्षित रख लिया गया।

Nawab Malik ने शेयर की केपी गोसावी और काशिफ खान की...

0
मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। मलिक ने मंगलवार को केस के गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित whatsapp chat के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए। इस चैट में काशिफ खान का नाम लिया गया है। मलिक ने सवाल उठाया है कि खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है? साथ ही यह भी पूछा कि खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!