Home Tags President election in india

Tag: president election in india

Presidential Oath Ceremony: द्रौपदी मुर्मू कल लेंगी राष्ट्रपति पद की शपथ;...

0
Presidential Oath Ceremony: नव निर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू सोमवार यानी कल देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद की शपथ लेंगी और उसके बाद उन्हें 21 तोपों की सलामी दी जाएगी।

Presidential Election Live Updates: राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग खत्म, 21...

0
Presidential Election Live Updates: देश के राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान आज सुबह 10 बजे से शुरू हो गया है।

President Election 2022: राष्ट्रपति पद के लिए थोड़ी ही देर में...

0
संसद भवन परिसर में मानसून सत्र के शुरू होने से पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के तमाम वरिष्ठ मंत्री व सांसद ही नहीं, विपक्ष के नेता-सांसद भी अपने वोट डालेंगे।

Mamata Banerjee ने President Election को लेकर कह दी ऐसी बात,...

0
President Election: एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के जीतने की संभावना अधिक है। यह बात राष्ट्रपति चुनाव के नाम पर विपक्ष को एकजुट करने वाली ममता बनर्जी ने कही है।

President Poll 2022: राष्ट्रपति चुनाव में NDA की ओर से द्रौपदी...

राष्ट्रपति चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 29 जून है और चुनाव 18 जुलाई को होना है।

President Election 2022: BJP ने किया 14 सदस्यीय ‘मैनेजमेंट टीम’ का...

0
President election 2022: भाजपा ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी सभी राज्य इकाइयों और सहयोगियों के साथ समन्वय के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के साथ 14 सदस्यीय 'प्रबंधन टीम' का गठन किया है।

President Election को लेकर ममता बनर्जी ने बुलाई विपक्षी नेताओं की...

President Election: राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्ष को एक करने में जुटी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक अहम बैठक बुलाई थी।

Presidential Polls: ममता बनर्जी की बड़ी बैठक में 16 दल शामिल,...

0
Presidential polls: भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों ने बुधवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए एक साझा उम्मीदवार उतारने का संकल्प लिया है। दरअसल, राम नाथ कोविंद के उत्तराधिकारी का चुनाव 18 जुलाई को होना है और वोटों की गिनती 21 जुलाई को होगी।

President Election 2022 के लिए कौन होगा विपक्ष का उम्मीदवार? ममता...

0
President Election 2022: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है। जैसे-जैसे राष्ट्रपति चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर चढ़ रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!