Home Tags Omicron virus symptoms

Tag: omicron virus symptoms

Omicron क्या है, जानिए इसके लक्षण और बचाव के उपाय

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने Covid-19 के नये वैरिएंट B.1.1.1.529 को Omicron का नाम दिया है।

देश में Omicron के 1525 नये मामले दर्ज, महाराष्ट्र 460 मामले...

देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का प्रसार देश में तेजी से हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पूरे देश में बीते 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 1525 मामले सामने आ चुके हैं।

Maharashtra Assembly Session पर कोविड-19 का साया, शिक्षा मंत्री...

0
Corona का कहर फिर बढ़ता जा रहा है। Maharashtra Assembly session पर भी अब इसका असर देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र सरकार की मंत्री कोरोना संक्रमित हो गयी हैं।

तेजी से बढ़ रहे हैं Omicron के मामले, संक्रमितों का आंकड़ा...

0
कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का कहर अब देश पर टूटने लगा है। वायरस के इस नए वैरिएंट ने सरकार के माथे पर चिंता की लकीरें खिच दी है।

Omicron से दुनिया में दहशत, मुंबई लौटे विदेशी यात्रियों को रहना...

0
पूरी दुनिया में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के कारण दहशत का माहौल बना हुआ है। Omicron संक्रमण का कारवां जो दक्षिण अफ्रीका से चला था आज 29 देशों में अपनी दस्तक दे चुका है।

Omicron: टीकाकरण सर्टिफिकेट के बिना मुंबई में नहीं मिलेगी एंट्री, धारा...

0
Omicron: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में धारा 144 लागू कर दी गई है। उद्धव ठाकरे की सरकार ने Omicron के खतरे को देखते हुए यह फैसला रिया है। मुंबई सहित पूरे देश में ओमिक्रोन के मामले में बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है। देश में अब तक ओमिक्रॉन के कुल 73 मामले सामने आ चुका हैं। जिनमें सर्वाधिक 32 मामले अकेले महाराष्ट्र से हैं।

Corona के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को देखते हुए Mumbai...

0
Corona के नए वैरिएंट Omicron को लेकर मुंबई का स्वास्थ्य विभाग एलर्ट मोड पर आ गया है। नये आदेश के तरत सभी कोविड सेंटर्स को फिर से फंक्शनल मोड पर रखा गया है। इसके अलावा आईसीयू स्पेशल बेड को भी तैयार किया गया।

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए...

0
India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

WHO- Vaccination और Testing में कमी से भविष्य में Corona के...

0
WHO ने कोरोना महामारी को लेकर एक ऐसी बात कही है कि पूरी दुनिया उससे चिंता में है। एक तरफ तो कोरोना का नया वैरिएंट Omicron तेजी से दुनिया में पैर पसार रहा है। इस मामले में WHO ने अपने हालिया बयान में कहा है कि नया वैरिएंट Omicron दुनिया के 24 देशों में दस्तक दे चुका है। इस बयान के साथ ही WHO ने कोरोना को लेकर एक और भयावह दावा किया है।

Madhya Pradesh भी कोरोना के नये वैरिएंट Omicron से हुआ चौकन्ना,...

0
Madhya Pradesh की शिवराज सरकार कोरोना के नए वैरिएंट Omicron से निपटने के लिए चौकन्ना हो गई है। WHO ने जैसे ही नये वैरिएंट को खतरा माना, शिवराज सिंह ने तुरंत अफसरों को आदेश दिया कि वो कोरोना के मामले में किसी भी तरह की कोई कोताही न बरतें। सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल मामले से संबंधित सभी अफसरों के साथ बैठक करके नियमों के सख्त पालन पर बल देने को कहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!