Home Tags Mohammed zubair

Tag: mohammed zubair

Mohammed Zubair Case: मोहम्मद जुबैर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत,...

Mohammed Zubair Case: Alt News के संस्थापक फैक्‍ट चेकर मोहम्मद जुबैर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Mohammed Zubair की मुश्किलें बढ़ी, ED ने मांगी विदेशों से मिले...

0
Mohammed Zubair : मोहम्मद जुबैर मामले में अब ईडी की भी एंट्री हो सकती है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने जुबैर की बैंक डिटेल की जानकारी ईडी को दी है। साथ ही FIR की कॉपी भी ईडी को सौंपी है।

दिल्ली पुलिस ने ‘फैक्ट चेकर’ Mohammed Zubair की FIR में जोड़ीं...

0
Mohammed Zubair: ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर को द्वारका में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था।

ऑल्ट न्यूज़ वाले Mohammed Zubair की याचिका पर HC में सुनवाई,...

0
Mohammad Zubair: दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर की पुलिस रिमांड की वैधता को चुनौती देने वाली याचिका पर दिल्ली पुलिस से सवाल किया।

Mohammed Zubair को दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में किया...

Mohammed Zubair: ऑल्ट न्यूज (AltNews) के सह-संस्थापक और पत्रकार मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया।

कौन हैं Alt News के ‘फैक्ट चेकर’ Mohammed Zubair, नूपुर शर्मा...

0
Mohammed Zubair: पत्रकार और ऑल्ट न्यूज (Alt) के फाउंडर मोहम्मद जुबैर (Mohammed Zubair) को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Mohammed Zubair Arrest: पत्रकार मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने किया...

0
दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद जुबैर को आईपीसी की धारा 153 (धर्म, जाति, जन्म स्थान, भाषा आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना) और 295-ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कार्य) के तहत गिरफ्तार किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!