Home Tags Merry christmas

Tag: merry christmas

दुनियाभर में Christmas की धूम, दिल्‍ली-एनसीआर के चर्च में आयोजित प्रार्थना...

0
दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस स्थित सेंट कैथेड्रल चर्च में बड़ी संख्‍या में लोगों ने जीसस को याद किया।वहीं रोहिणी, द्वारका, तुगलकाबाद आदि जगहों पर भी क्रिसमस की धूम रही।

क्रिसमस के मौके पर आखिर क्‍यों दिया जाता है ‘Merry Christmas’...

0
अंग्रेजी के मशहूर साहित्यकार चार्ल्स डिकेंस ने मैरी शब्द को प्रचलित किया था। उन्होंने अपनी किताब ''अ क्रिसमस कैरोल' में मैरी शब्द का बहुत अधिक इस्‍तेमाल किया।

‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की तस्वीरें वायरल, आपने देखी क्या...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू हो चुकी है इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी

Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग, फोटो शेयर कर...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है।

Sudarsan Pattnaik ने अनोखे अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, 5400...

0
क्रिसमस के मौके पर कलाकार सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattnaik) ने पुरी में समुद्र किनारे 5,400 लाल गुलाबों की सांता क्लॉज की एक एक खूबसूरत कलाकृति बनाई है।

Merry Christmas 2021: बॅालीवुड में क्रिसमस की धूम, Akshay Kumar समेत...

0
Merry Christmas 2021:आज 25 दिसंबर को पूरे विश्व में क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है। बॅालीवुड में भी क्रिसमस का क्रेज देखने को मिल रहा है।

Merry Christmas 2021: क्रिसमस का त्‍योहार आज, PM Modi समेत देश...

0
Merry Christmas 2021: ईसा मसीह के जन्म के दिन Christmas का त्‍योहार 25 दिसंबर को पूरे विश्‍व में मनाया जाता है। हालांकि कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए कई देशों में जिस तरह यह त्योहार मनाया जाता है उस तरह नहीं मनाया जा रहा है। भारत में भी क्रिसमस बहुत धूमधाम से मनाया जाता और शनिवार को कई राजनेताओं ने इस त्‍योहार की शुभकामनाएँ लोगों को दीं।

Merry Christmas 2021: Christmas पर ऐसे सजाएं घर और ट्री, जानें...

0
क्रिसमस ईसायों का प्रमुख त्योहार हैं इसे बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है Christmas के दिन हर साल लोग मिलकर भगवान के दूत कहे जाने वाले ईसा मसीह की पूजा करते हैं।

Merry Christmas 2021: कौन हैं Santa, क्या है उनसे जुड़ी कहानी?

0
Christmas, Jesus के जन्मदिन को याद करते हुए मनाया जाता है। 'Christmas' का अर्थ Mass Of Christ या Jesus होता है। Christmas अब दुनिया भर में कई धर्मों के लोगों द्वारा मनाया जाता है। सभी लोग विशेषकर बच्चे, Christmas Day सभी को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि यह एक ऐसा समय है जब बच्चों को बहुत से उपहार मिलते हैं।

Merry Christmas 2021: इन खास मैसेज के जरिए अपनों को Wish...

0
Merry Christmas 2021: Christmas ईसायों के प्रमुख त्योहारों में शामिल है। आप अपनों से दूर हैं तो आप भी इन मैसेज के जरिए Merry Christmas Wish कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!