Home Tags Manish sisodia arrested

Tag: manish sisodia arrested

Delhi Excise Case: कब तक सलाखों के पीछे रहेंगे सिसोदिया? कोर्ट...

0
Delhi Excise Case: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 12 मई तक के लिए बढ़ा दी है। दरअसल, गुरुवार को सीबीआई द्वारा जांच की जा रही आबकारी नीति मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था।

जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने लिखा Letter, कहा- ‘अनपढ़ प्रधानमंत्री...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री और जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज देश की जनता को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शैक्षणिक योग्यता की कमी को देश के लिए 'खतरनाक' बताया है।

शराब घोटाले के बाद अब ‘जासूसी कांड’ में फंसे Manish Sisodia,...

0
Manish Sisodia: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पांच अन्य के खिलाफ 'फीडबैक यूनिट' में FIR दर्ज की है।

“देश का भविष्य स्कूल की राजनीति में,जेल पॉलिटिक्स में नहीं”, Manish...

0
Manish Sisodiya: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 26 फरवरी से न्यायिक हिरासत में हैं। दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित कथित भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे सिसोदिया ने गुरुवार को एक खुला पत्र लिखा, "शिक्षा की राजनीति" बनाम "जेल की राजनीति"।

Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया से फिर पूछताछ करने तिहाड़...

0
Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से एक बार फिर पूछताछ करने के लिए ED के अधिकारी गुरुवार, 9 मार्च को तिहाड़ जेल पहुंच गए हैं।

घर-घर जाकर बताएंगे कि इंदिरा की तरह मोदी भी अति कर...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन और मनीष...

अदालत से मनीष सिसोदिया को झटका! 4 मार्च तक CBI की...

0
Deputy CM Manish Sisodia CBI Arrest|Live Update: मनीष सिसोदिया थोड़ी ही देर में पहुंचेंगे राउस एवेन्‍यू कोर्ट, AAP कार्यालय के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स की तैनाती

दिल्ली के डिप्टी सीएम Manish Sisodia गिरफ्तार, एक्साइज पॉलिसी स्कैम केस...

0
Manish Sisodia: CBI ने रविवार को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी स्कैम केस के संबंध में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ की। करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!