Home Tags Jinnah

Tag: Jinnah

कौन है मुसलमानों का बड़ा रहनुमा? गांधी और जिन्ना के बीच...

0
भारत विभाजन की बुरी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। इस दौरान हुई हिंसा में करीब 10 लाख लोग...

UP Election 2022: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद का सवाल, क्या अब...

0
UP Election 2022: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद (Acharya Pramod) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा जिन्ना को लेकर दिए गए बयान पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर सवाल किया है कि क्या “समाजवादी”पार्टी के कार्यालयों में अब “लोहिया”की जगह “जिन्ना” की तस्वीर लगेगी….? एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जिन्ना का “जिन्न”फिर निकल आया, आभार अखिलेश जी।

जिन्ना पर आया Akhilesh Yadav को प्यार, भड़के फिल्म निर्माता, कहा-...

0
जिन्ना पर आया Akhilesh Yadav द्वारा दिए गए बयान के बाद से हंगामा मचा है। कुछ लोग जहां उनके समर्थन में उतरे हैं वहीं उनके राजनीतिक विरोधियों ने उन्हें जमकर निशाना साधा है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंन कहा है कि अखिलेश यादव को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

UP Election 2022: अखिलेश यादव का जिन्ना पर उमड़ा प्रेम, संबित...

0
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा दिए गए एक बयान पर सपा नेता को आड़े हाथ लिया और ट्वीट किया, 'तुष्टिकरण की पराकाष्ठा - “जिन्ना ने हमें आज़ादी दिलायी”!' गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने मोहम्मद अली जिन्ना की सराहना की थी।

जसवंत सिंह कब-कब रहे विवादों में, पढ़े पांच पॉइंट

0
अटल बिहारी वाजपेयी के हनुमान और बीजेपी के संस्थापक सदस्य रहे जसंवत सिंह का लंबी बीमारी के बाद 82 की उम्र में...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!