Home Tags Jharkhand news live

Tag: jharkhand news live

चंपई सोरेन ने ली झारखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ

0
सुप्रीम कोर्ट ने आज झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनकी गिरफ्तारी को...

Jharkhand के पलामू में दो गुटों के बीच हुई हिंसा के...

0
Jharkhand: झारखंड के पलामू में दो समुदाय में हुई हिंसा झड़प के बाद वहां रविवार तक इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है

Jharkhand News: झारखंड में Congress MLA ने हाईवे की मरम्‍मत के...

0
NHAI का कार्य अब तक शुरू क्यों नहीं हुआ? जब तक इस पर काम शुरू नहीं होगा तब तक हम यहां से नहीं उठेंगे।

”मैं अंडरवियर खरीदने आया था”, दिल्ली आने के सवाल पर CM...

0
CM Soren: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन ने राज्य में राजनीतिक अशांति के बीच नई दिल्ली की अपनी हालिया यात्रा के बारे में कहा कि वह वहां 'अंडरगारमेंट्स' खरीदने गए थे।

Jharkhand News: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने फैलाया जाल, कई...

0
मौके पर प्राप्‍त दस्तावेज और क्रॉस एग्जामिनेशन के आधार पर ईडी ने अब पूजा सिंघल को समन जारी कर मंगलवार 10 बजे तक ईडी कार्यालय में मौजूद होने का

Jharkhand Ropeway Accident: आपस में टकराईं रोप-वे की ट्रॉलियां, 4 लोगों...

0
Jharkhand Ropeway Accident: झारखंड में रोप-वे हादसा होने के कारण चार लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल हैं और 48 लोग अभी भी रोप-वे में ही फंसे हैं।

Jharkhand Ropeway Accident: तस्‍वीरों एवं वीडियो में देखें, कैसे राहत एवं...

0
Jharkhand Ropeway Accident: रामनवमी के अवसर पर झारखंड के देवघर जिले में त्रिकूट की पहाड़ी पर स्थित राज्य का एक मात्र रोपवे का लुत्फ उठाने और मंदिर

Jharkhand News: बेरोज़गारी पर नियोजन नीति को लेकर भाजपा का विरोध...

0
Jharkhand News: भाजपा ने झारखंड विधानसभा सत्र से पहले राज्य में बेरोज़गारी पर नियोजन नीति को लेकर सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।

Jharkhand: 1 करोड़ का इनामी Maoist नेता प्रशांत बोस उर्फ ‘किशन...

0
Jharkhand: भाकपा माओवादी (CPI Maoist) नेता प्रशांत बोस उर्फ 'किशन दा' (Prashant Bose alias 'Kishan da') को झारखंड पुलिस ने 12 नवंबर को गिरफ्तार किया है। बोस पर एक करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी। उनकी पत्नी शीला मरांडी (Sheela Marandi) जो भाकपा माओवादी की सदस्य भी हैं उनको को भी गिरफ्तार किया गया। इनके साथ चार अन्य सक्रिय सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!