Jharkhand News: झारखंड में Congress MLA ने हाईवे की मरम्‍मत के लिए शुरू किया जल सत्‍याग्रह, बोलीं- जब‍ तक काम शुरू नहीं होगा, यहां से नहीं उठेंगे

Jharkhand News: जल सत्‍याग्रह में गोड्डा विधायक ने भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को भी निशाने पर लिया है। उनका कहना है कि सड़क की मरम्‍मत यहां के सांसद निशिकांत दुबे को करवानी चाहिए थी,क्‍योंकि ये मामला राज्य सरकार का नहीं है।

0
69
Jharkhand News: Jal Satyagarh
Jharkhand News

Jharkhand News: झारखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग-133 की मरम्मत की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह गोड्डा में जल सत्याग्रह पर बैठ गई हैं।उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण और मरम्मत का कार्य केंद्र सरकार के अधीन है। मरम्‍मत के काम का कॉन्ट्रैक्ट चार माह पूर्व दिया गया था, लेकिन अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है। NHAI का कार्य अब तक शुरू क्यों नहीं हुआ? जब तक इस पर काम शुरू नहीं होगा तब तक हम यहां से नहीं उठेंगे।

Jal Satyagrah by MLA.
Jharkhand News: Congress MLA Dipika Pandey .
Jharkhand News: Congress MLA Dipika is on Jal Satyagarh news hindi today.
Jharkhand News.

Jharkhand News: जल सत्‍याग्रह का वीडियो आया सामने

कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह के जल सत्याग्रह पर बैठने का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें नजर आ रहा है कि वह एक सड़क पर मौजूद हैं, जहां घुटने तक पानी भरा हुआ है। वहां कई अन्य लोग भी मौजूद हैं। अचानक विधायक दीपिका पांडेय सिंह जलमग्न सड़क के बीचोंबीच जाकर बैठ जाती हैं। इसके बाद उनके हाथ में एक बर्तन भी नजर आ रहा है। जिससे वह सड़क का पानी अपने ऊपर डाल रही हैं।

Jharkhand News : सांसद पर लगाया सवालिया निशान

दीपिका पांडे सिंह गोड्डा जिले के महगामा क्षेत्र से विधायक हैं। यहां से सांसद निशिकांत दुबे हैं।मरहमा से पिरपैंती जाने वाली एनएच 133 की स्थिति देखरेख के अभाव में बदहाल हो चुकी है।यहां गंगा नदी का पानी बरसात में सड़क पर आ गया है।

इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं और यह पानी अक्सर इन गड्ढों में भर जाता है। सड़क पर लबालब पानी होने की वजह से यहां आसपास के लोगों को काफी परेशानी होती है।
जल सत्‍याग्रह में गोड्डा विधायक ने भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को भी निशाने पर लिया है। उनका कहना है कि सड़क की मरम्‍मत यहां के सांसद निशिकांत दुबे को करवानी चाहिए थी,क्‍योंकि ये मामला राज्य सरकार का नहीं है। उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से गुजारिश की है कि वह इस मामले में संज्ञान लें और सड़क की मरम्‍मत करवाने का रास्ता भी निकालें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here