Home Tags Indian Students In Ukraine

Tag: Indian Students In Ukraine

सरकार ने Ukraine के सूमी में फंसे छात्रों को घरों के...

Ukraine: विदेश मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि उसने यूक्रेन में युद्ध के बीच फंसे अपने छात्रों के लिए एक सुरक्षित गलियारा बनाने के लिए तत्काल युद्धविराम के लिए कई चैनलों के माध्यम से रूसी और यूक्रेनी सरकारों पर दबाव डाला है।

यूक्रेन में फंसे छात्रों की देश वापसी के मामले पर SC...

0
यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की वतन वापसी के मसले पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। CJI ने इस मामले पर जनहित याचिका दाखिल करने वाले वकील विशाल तिवारी को फटकार लगाते

Ukraine Russia War: जब Romania के मेयर ने Jyotiraditya M....

0
Ukraine Russia War: यूक्रेन और रूस के बीच पिछले 7 दिनों से खूनी जंग चल रही है। दो देशों की लड़ाई के बीच कई रूसी और यूक्रेनी नागरिक की जान चली गई है।

Ukraine Russia War: रूसी मीडिया का दावा- यूक्रेनी सैनिकों ने भारतीय...

0
Ukraine Russia War: यूक्रेन और रूस के बीच पिछले 7 दिनों से खूनी जंग चल रही है। दो देशों की लड़ाई के बीच कई रूसी और यूक्रेनी नागरिक की जान चली गई है।

Russia के विदेश मंत्री बोले- अगर तीसरा विश्व युद्ध होता है...

Russia: रूस के विदेश मंत्री का कहना है कि अगर तीसरा विश्व युद्ध होता है तो इसमें परमाणु हथियारों का इस्तेमाल होगा और यह बहुत खतरनाक होगा। रूसी मीडिया को दिए बयान में Russia के विदेश मंत्री ने यह बात कही।

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के रिहायशी इलाकों को निशाना...

Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने आज कहा कि रूस को यूक्रेन पर हमला करने के लिए बड़ी भारी कीमत चुकानी होगी। इस बीच खबर है कि रूस ने यूक्रेन के खार्किव, कीव और अन्य शहरों में रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। रूसी सेना ने यूक्रेन के खेरसॉन पर कब्जा करने का दावा भी किया है।

Ukraine की राजधानी कीव में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, दूतावास ने भारतीयों...

0
Ukraine: यूक्रेन में भारतीय दूतावास ने आज कहा कि देश से भारतीयों को निकालने के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं।

Russia-Ukraine War: 219 भारतीय जल्द लौटेंगे स्‍वदेश, Romania से Mumbai के...

0
Russia-Ukraine War: विदेश मंत्री S Jaishankar ने शनिवार को जानकारी दी कि 219 भारतीयों को लेकर आनी वाली पहली उड़ान रोमानिया (Romania) से Mumbai के लिए रवाना...

Russia Ukraine War के बीच फंसे ज्यादातर Medical Students, यहां जानें...

0
Russia Ukraine War की वजह से हालात और खराब होते जा रहे हैं। वहां फंसे सभी भारतीय को सही सलामत वापस अपने देश लाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!