Home Tags Hot photos

Tag: Hot photos

Tip Tip Barsa Pani 2.0 में Akshay Kumar और Katrina Kaif...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का गाना टिप टिप बरसा पानी 2.0 (Tip Tip Barsa Pani 2.0) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फिल्म के रिलीज के एक दिन बाद इस गाने को 6 नवंबर को रिलीज किया गया है। गाने में कैटरीना कैफ के डांस मूव्स पानी में आग लगा रहे हैं। फैंस कैट और अक्षय कुमार की जोड़ी पर फिदा हो गए हैं। गाने पर बात करें तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय की जोड़ी को कैटरीना कैफ शानदार टक्कर दे रही हैं।

रेड बिकिनी में Priyanka Chopra ने दिखाया हॉट अंदाज, देखें Photos

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ हॉट तस्वीरें (Hot photos) शेयर की हैं। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में अपने को-स्टार्स संग सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!