Home Tags Flight

Tag: Flight

IndiGo और मुंबई एयरपोर्ट की बढ़ी मुश्किलें, रनवे पर बैठकर खाना...

0
मुंबई हवाईअड्डे पर यात्रियों का खाना खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद संज्ञान लिया है। उन्होंने इंडिगो और मुंबई हवाई अड्डे को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं।

Go First दिवालिया होने के कगार पर…जानें क्यों खराब हो गई...

0
Airlines In Loss: भारत में बहुत सारी एयरलाइन्स कंपनियां हैं। ज्यादातर सस्ती हवाई सेवा देने वाली कंपनी अतीत में बंद हो गई हैं। पिछले दो दशकों में भारत में 15 से अधिक एयरलाइंस बंद हो चुकी हैं।

Air India की लंदन जा रही फ्लाइट उड़ान भरते ही 15...

0
Air India Flight: एयर इंडिया की फ्लाइट में कुछ ऐसी घटना घटी की जिसके बाद फ्लाइट के उड़ान भरने ही उसे 15 मिनट बाद वापस लैंडिंग करनी पड़ी। यह घटना आज यानी 10 अप्रैल की है।

Spicejet के खिलाफ DGCA का बड़ा एक्शन, 50% विमानों पर लगाई...

0
Spicejet विमान में पिछले कुछ महीनों से लगातार कई तरह की तकनीकी खराबी देखने को मिल रही है।

Jet Fuel Price Hike: हवाई जहाज यात्रियों को बड़ा झटका! सफर...

0
Jet Fuel Price Hike: हवाई जहाज यात्रियों को बड़ा झटका! सफर हो सकता है 15 फीसदी तक महंगा, 1 लाख रुपए के पार हुई ATF की कीमतें

Flight के क्रू ने भोजपुरी में किया यात्रियों का स्वागत, लोग...

0
फ्लाइट में सफर करते समय जब क्रू द्वारा घोषणा की जाती है तो ज्‍यादातर लोग इसे इग्नोर ही कर देते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर फ्लाइट अनाउंसमेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है और उसने लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल एक वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हमारे देश की एक फ्लाइट की अनाउंसमेंट हिंदी और अंग्रेजी में ना होके भोजपुरी (Bhojpuri) भाषा में की जा रही है। इस चीज ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह वीडियो हमारे देश की Indigo Flight का है।

कोरोना काल में फ्लाइट का देर तक नहीं करना होगा इंतजार,...

देश में कोरोना की दूसरी लहर कम हो रही है। 24 घंटे में 30 हजार से कम केस रिकॉर्ड किए जा रहे...

एयर इंडिया की चार महिला पायलटों ने 16,000 KM तय किया...

0
समय बदल गया है भारतीय नारी अब नारी नहीं बल्की चिनगारी बन गई है। हर दिन भारतीय महिलाओं का नाम इतिहास के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!