Home Tags Facebook Post

Tag: Facebook Post

Facebook न इस्तेमाल करने की दे रहा था सलाह, Facebook ने...

0
इस खबर की पूरी जानकारी स्टेल नाम की अंग्रेजी वेबसाइट पर दी गई है, जिसमें व्यक्ति ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि, फेसबुक समय के साथ लोगों को अपनी आगोश में ले रहा है। इस बात को ध्यान में रखकर मैंने फेसबुक की आदत को कम करने के लिए Unfollow Everything नाम का एक ऐप बनाया। इस ऐप की मदद से फेसबुक पर जो भी न्यूज फीड होता है, वह अपने आप डिलीट हो जाएगा। जब न्यूज फीड डिलीट हो जाएगा तो लोग कम स्क्रॉल करेंगे। इससे धीरे धीरे फेसबुक की लत कम होने लगेगी। उन्होंने बताया कि इस ऐप से कोई अनफ्रेंड या अनफॉलो नहीं होगा। पर उनकी न्यूज फीड खुद ब खुद डिलीट हो जाएगी।

Facebook करेगा अनैतिक, सेक्शुअल और विवादास्पद पोस्ट करने वाले अकाउंट को...

0
Facebook ने अपनी पॉलिसी में बदलाव करते हुए चेतावनी जारी की है कि अब जो भी फेसबुक यूजर उसके प्लेटफॉर्म पर अनैतिक, सेक्शुअल और विवादास्पद कंटेंट पोस्ट करेंगे, उनके अकाउंट को बैन कर दिया जाएगा।

जौनपुर: फेसबुक पर पीएम मोदी और स्मृति ईरान के खिलाफ लिखा...

सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कपड़ा उद्योग मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ पोस्ट लिखना एक व्यक्ति को भारी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!