सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कपड़ा उद्योग मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ पोस्ट लिखना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। आरोपी पर 30 जुलाई को मुकदमा दर्ज कराया गया था। एफआईआर की कॉपी को दीवानी न्यायाल के संबंधित कोर्ट में प्रस्तुत की गई है। व्यक्ति ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले खुटहन थाना क्षेत्र के शेरापट्टी निवासी अखिलेश बिंद भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में फेसबुक पर अक्सर पोस्ट लिखते रहते हैं। उन्होंने खुटहन थाना प्रभारी निरीक्षक को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ 28 जुलाई को आनंद कुमार यादव ने उसकी पोस्ट पर अत्यंत अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए कमेंट किया।

यह भी पढ़ें:

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को अपशब्द कहने पर युवक हुआ गिरफ्तार

तपती धूप में प्रचार के दौरान, टीएमसी सांसद नुसरत जहां को आया गुस्सा, कहा, “एक घंटे से अधिक प्रचार मैं सीएम के लिए भी नहीं करती हूं”

अखिलेश ने आरोप लगाया कि, आनंद कुमार ने पीएम मोदी और स्मृति ईरानी के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग किया है। इस पूरे प्रकरण का स्क्रीनशॉट भी आनंद कुमार के पास मौजूद है। जिसमें गाली दी गई है।

पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर काफी कोर्ट में प्रस्तुत की। सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here