Home Tags Emmanuel Macron

Tag: Emmanuel Macron

Republic Day 2024 Live: वायुसेना ने अलग-अलग फॉर्मेशन में दिखाए करतब,...

0
Republic Day 2024 Live : पूरा भारतवर्ष आज यानी 26 जनवरी को 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। हर वर्ष की तरह...

Republic Day 2024: कर्तव्य पथ पर देश ने देखा ‘नारी शक्ति’...

0
Republic Day 2024: भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार कर्तव्य पथ पर आत्मनिर्भरता, नारी शक्ति और विकसित भारत...

Republic Day 2024: 26 जनवरी को ही क्यों मनाते हैं गणतंत्र...

0
Republic Day 2024: देशभर में 26 जनवरी को 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया जाएगा। जिसके लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। इस दिन कर्तव्य पथ पर विभिन्न राज्यों की झांकियां निकाली जाती हैं।

गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने इमैनुएल मैक्रॉन पहुंचे भारत, जयपुर...

0
गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन आज जयपुर पहुंचे। मैक्रॉन ने आमेर किले का दौरा किया, जहां उनके लिए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

‘लीजन ऑफ ऑनर’ पाने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री बने मोदी, मिला...

0
PM Modi in France: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ग्रैंड क्रॉस ऑफ द लीजन ऑफ ऑनर से सम्मानित किया...

India-France के बीच हुई 250 एयरक्राफ्ट की डील, PM Modi ने...

0
India-France Relation: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने 14 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से Air India-Airbus Partnership का शुभारंभ किया।

Emmanuel Macron फिर चुने गए फ्रांस के राष्ट्रपति, पीएम Modi ने...

0
Emmanuel Macron: इमैनुएल मैक्रों ने लगातार दूसरी बार फ्रांस के राष्ट्रपति पद का चुनाव जीत लिया है। वह लगातार दूसरी बाद फ्रांस के राष्ट्रपति चुने गए हैं।

G-20 Summit में PM Narendra Modi ने दुनिया के कई नेताओं...

0
Prime Minister Narendra Modi G20 सम्मेलन में शिरकत करने के लिए Rome की यात्रा पर हैं। G20 सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व के कई राजनेताओं से मुलाकात और चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को Joe Biden, Emmanuel Macron, Boris Johnson और कई अन्य राजनेताओं के साथ देखा गया। तस्वीरों के माध्यम से देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोम यात्रा को।

फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanuel Macron ने Narendra Modi को किया फोन,...

0
प्रधान मंत्री Narendra Modi और फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanuel Macron ने मंगलवार को भारत-प्रशांत क्षेत्र में सहयोग के‍ लिए चर्चा की, यह बातचीत ऑस्ट्रेलिया (Australia) द्वारा $ 40 बिलियन के फ्रांसीसी पनडुब्बी Order Cancel करने के चलते हुई। इसके अलावा दोनों के बीच अफगानिस्तान (Afghanistan) के हालात को लेकर भी बात हुई।

राफेल सौदे की जांच कराएगा फ्रांस, फ्रांसीसी राष्ट्रपति भी जांच के...

0
फ्रांस सरकार ने राफेल फाइटर प्लेन मामले के सौदे को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है। खबर है कि फ्रांस राफेल सौदे...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!