Home Tags ElPozo BWF World Championships 2021

Tag: ElPozo BWF World Championships 2021

Sports News Updates: South Africa दौरे के लिए India की टेस्ट...

0
BCCI ने South Africa दौरे के लिए टेस्ट टीम की घोषणा कर दी गई है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है। वहीं चार खिलड़ियों को स्टैंडबाय में रखा गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज मे आराम के बाद रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है। रविंद्र जडेजा को चोट के चलते आराम दिया गया है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी दोनों को टीम में जगह मिली है। रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। अजिंक्य रहाणे टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उनसे उप-कप्तानी ले ली गई है। पढ़ें विस्तार से.....

ElPozo BWF World Championships 2021 में विजय शर्मा ने भारत को...

0
स्पेन में खेले गए ElPozo BWF विश्व सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में भारत के विजय शर्मा ने कांस्य पदक हासिल किया है। विजय शर्मा को सेमीफाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस चैंपियनशिप में विजय शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक अपने नाम किया। यह टूर्नामेंट 50 से 55 वर्ष के कैटेगरी वालों खिलाड़ियों के लिए आयोजित की जाती है। इस टूर्नामेंट का आयोजन Badminton World Federation के द्वारा किया जाता है। इस टूर्नामेंट में सभी देशों के टॉप खिलाडी भाग लेते है। ElPozo BWF विश्व सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में 128 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!