Home Tags Diesel prices

Tag: diesel prices

Share कारोबार में लौटने लगी रौनक BSE Sensex में 143 अंकों...

0
वहीं कल 17,667.82 पर बंद हुआ निफ्टी सूचकांक में 37 अंकों की तेजी देखी गई।

Crude Oil Price Hike: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच कच्चे तेल की...

0
Crude Oil Price Hike: रूस यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध का असर कच्चे तेल के दामों को भी प्रभावित कर रहा है। ब्रेंट क्रूड का दाम 117 डॉलर प्रति बैरल से ऊपर चला गया है।

Petrol Diesel Price Today: International Market में कच्चे तेल के दाम...

0
Petrol Diesel Price Today: International Market में कच्चे तेल की कीमत में लगातार उछाल देखा जा रहा है। भारत में इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है।

Chhattisgarh: पेट्रोल-डीजल पर Tax कम करने को लेकर BJP ने किया...

0
Chhattisgarh के दंतेवाडा (Dantewada) जिला मुख्यालय में भाजपा ने चक्काजाम कर राज्य सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया है। भाजपा की मांग है कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के उत्पाद शुल्क में क्रमशः 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की उसी तरह राज्य की कांग्रेस सरकार भी टैक्स कम करें। भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी ने छत्तीसगढ़ की सरकार को निरंकुश तानाशाह बताया है। उन्होंने कहा है पिछले ढाई साल से सरकार ने दोमुहेपन और गलतबयानी का रिकार्ड कायम किया है। यह सरकार बोलती थी कि पहले केंद्र सरकार टैक्स कम करे फिर हम करेंगे लेकिन केंद्र सरकार ने बहुत पहले ही टैक्स कम कर दिया है इसके बाद भी राज्य सरकार वैट टैक्स कम नहीं कर रही है। इसलिए आज हमारे द्वारा सांकेतिक रूप से चक्काजाम कर इसका विरोध किया जा रहा है। अगर सरकार इसके बाद भी वैट टैक्स कम नहीं करती तो हम और आक्रामक रूप से प्रदर्शन करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!