Home Tags Delhi University Cut-off

Tag: Delhi University Cut-off

Delhi University में अब स्‍पेशल स्‍पॉट राउंड के तहत भरी जाएंगी...

0
डीयू प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के अनुसार आगामी 31 दिसंबर के बाद स्‍नातक और परास्‍नातक विषय में दाखिला नहीं देगा।प्रशासन की ओर से कहा गया है कि छात्र नियमों को ध्‍यान में रखते हुए दाखिला लें।

Delhi University एडमिशन में हो गई देरी, घबराइये मत डीयू दे...

0
डीयू प्रशासन के अनुसार अगर किसी छात्र ने कोर्स और कॉलेज का चयन नहीं किया है।ऐसे में उनके पास ये आखिरी मौका होगा।

Delhi University की 70 हजार सीटों पर 6.5 लाख से अधिक...

0
डीयू में आगामी 26 सितंबर से कॉमन सीट एलोकेशन विंडो का दूसरा चरण खुलेगा।ऐसे में डीयू प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने छात्रों को बेहद संयम के साथ फार्म भरने के निर्देश दिए हैं।

Online Webinar के जरिए सुलझाएंगे छात्रों की उलझन, Delhi University में...

0
डीयू हर वर्ष एडमिशन को लेकर ओपन डेज सेशन आयोजित करता है।

Delhi University: 5वीं Cut-Off List वाले छात्रों के Admission शुरू, सोमवार...

0
Delhi University ने मंगलवार को 5वीं कट-ऑफ सूची के आधार पर एडमिशन शुरू कर दिए हैं। विश्वविद्यालय ने सोमवार को अपनी पांचवीं कट-ऑफ लिस्‍ट जारी की थी, जिसमें कुछ कॉलेजों ने जनरल कैटेगरी के छात्रों के लिए कुछ पाठ्यक्रमों में प्रवेश फिर से खोल दिया था। पहली कट-ऑफ सूची जारी होने के बाद से 68,849 छात्रों ने DU में प्रवेश लिया है।

Delhi University: DU ने जारी किया कट ऑफ लिस्ट, आठ कॉलेजों...

0
दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) ग्रेजुएट (UG) कोर्सेज़ में एडमिशन के लिए पहली कट-ऑफ (Cut-Off) लिस्‍ट जारी की जा रही है। एंट्रेंस एग्‍जाम में कट-ऑफ क्लियर करने वाले छात्र कॉलेजों में जाए बिना कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं। और ग्रेजुएट कोर्सेज़ में अपना एडमिशन सुरक्षित कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!