Home Tags Dadra Nagar Haveli

Tag: Dadra Nagar Haveli

World Disabled Day पर दिव्यांग बच्चों ने किया बहुमुखी प्रदर्शन

0
World Disabled Day पर शनिवार को दादरा नगर हवेली के इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी, समाज कल्याण विभाग और डीडीआरसी के संयुक्त नेतृत्व में सिलवासा के कृषि फार्म हाउस में कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

Devendra Fadnavis का शिवसेना पर हमला, कहा- वो नाम छत्रपति शिवाजी...

0
Maharashtra के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता Devendra Fadnavis ने दादरा नगर हवेली (दानह) के लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करते हुए कहा है कि शिवसेना का इतिहास फिरौती का है। शिवसेना की महाराष्ट्र की सरकार फिरौती मांगने वाली सरकार है। वहां की वसुली सरकार आप यहां दानह में भी चाहते हो? वसूली वाली सरकार जहां है वहां रहने दिजीये। वे नाम तो छत्रपति शिवाजी महाराज के लेंगे लेकिन काम मुगलों का करेंगे, इसलिए ध्यान रखिये महेश गावित को ही चुन कर दीजिए।

Dadra Nagar Haveli लोकसभा उपचुनाव के लिए BJP ने उतारा युवा...

0
Dadra Nagar Haveli लोकसभा उपचुनाव रोमांचक मोड़ पर आ चुका है, एक तरफ जहा BJP हाईकमान ने युवा चेहरे के रूप में Mahesh Gavit को प्रत्याशी बनाया है वही स्वर्गीय सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) की धर्मपत्नी कलाबेन डेलकर शिवसेना के सिंबल पर चुनाव लड़ने जा रही हैं

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!