Home Tags Covishield Vaccine

Tag: Covishield Vaccine

Covid Vaccine Market Approval: कोरोना टीकों को रेगुलर मार्केट अप्रूवल देने...

0
Covid Vaccine Market Approval: बुधवार को केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन के सरकारी पैनल एसईसी की बैठक हुई। बैठक में कोरोना टीकों को रेगुलर मार्केट अप्रुवल पर चर्चा की गई।

Covishield को स्‍वीकृति मिली लेकिन तब भी UK जाने वाले भारतीयों...

0
बुधवार को United Kingdom के द्वारा अपनी Revised International Travel Advisory जारी करने के बाद उन्‍हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, इसी नई नीति के तहत Covid-19 के Vaccine कई Formulations को मंजूरी दी गई है।

Britain ने Covishield Vaccine को दी मान्यता, 4 अक्टूबर से जारी...

0
ब्रिटेन (Britain) ने कोविशील्ड वैक्सीन (Covishield Vaccine) को मान्यता दे दी है। बता दें कि भारत ने इस पर जवाबी कदम उठाए जाने की चेतावनी दी थी। इसके बाद ब्रिटेन ने भारत में कोविशील्ड (Covishield) की दोनों डोज लगवा चुके लोगों को उनके देश की यात्रा के लिए मंजूरी दे दी है। लेकिन अभी भी ब्रिटेन जाने वाले भारतीयों को क्वारंटीन रहना अनिवार्य है। इसके साथ ही ब्रिटेन ने भारत के वैक्सीन सर्टिफिकेट (Vaccine Certificate) को अभी मंजूरी नहीं दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!