Home Tags Breaking News Delhi

Tag: Breaking News Delhi

Corona Update: Delhi में सोमवार से खोले गए स्कूल-कॉलेज और जिम,...

0
Corona Update: दिल्ली में सबसे पहले 9वीं से 12वीं तक के बच्चों को स्कूल बुलाया जाएगा। कॉलेज सिर्फ ऑफलाइन ही चलेंगे जबकि स्कूल हाइब्रिड मोड(ONLINE CLASSES) में चलते रहेंगे।

Corona Update: देश में फिर बढ़ने लगा Covid-19 का कहर, एक...

0
Corona Update: कोरोना और उसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश में तेजी से पैर फैला रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के साथ-साथ राजघानी दिल्ली में कोरोना के मामले खतरनाक तरीके से बढ़ने लगे हैं।

Delhi: Corona ‘येलो अलर्ट’ में गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा,...

0
Delhi सरकार ने Corona संक्रमण को रोकने के लिए येलो अलर्ट के तहत नई गाइडलाइंस जारी कर दी है। इसके मुताबिक पूरी दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Omicron को लेकर केंद्र Alert Mode में, 10 राज्‍यों में तैनात...

0
APN News Live Updates: देश आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री Atal Bihari Vajpayee का जन्मदिन मना रहा है।

दिल्ली में क्रिसमस, न्‍यू ईयर के आयोजन पर लगी कई पाबंदियां,...

0
APN News Live Updates: UP Election 2022 कई मायने में अनूठा रहने वाला है। यह आने वाले चुनाव का ही असर है कि कभी Akhilesh Yadav के खिलाफ लामबंद हुए उनके चाचा शिवपाल ने आखिरकार उनके माथ पर समाजवादी पार्टी का मुकुट सजा ही दिया।

PM Modi ने यूपी के शाहजहांपुर में Ganga Expressway का किया...

0
APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आज शनिवार को गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी लगभग एक घंटे तक शाहजहांपुर में रहेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री Narendra Modi के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। शिलान्यास के अवसर पर पीएम Narendra Modi लगभग एक लाख लोगों की जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर...

0
APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का...

0
APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों...

0
APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!